संजीवनी टुडे

मध्य प्रदेश से अपहृत आठ वर्षीय बालक को पुलिस ने कराया मुक्त

संजीवनी टुडे 16-02-2020 22:20:37

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से अपहृत आठ वर्षीय बालक को बांदा जनपद के कालिंजर थाना क्षेत्र में प्रवेश करने से पूर्व पुलिस ने मुक्त कराने में सफलता हासिल की


बांदा। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से अपहृत आठ वर्षीय बालक को बांदा जनपद के कालिंजर थाना क्षेत्र में प्रवेश करने से पूर्व पुलिस ने मुक्त कराने में सफलता हासिल की।  

छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र के ग्राम कीरतपुर से अज्ञात बदमाशों ने कामता सोनी पुत्र राजकुमार सोनी को मोटर साइकिल में हाथ मुंह बांधे हुए मध्य प्रदेश की सीमा को छोड़ उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद की सीमा रामनगर थाना कालिंजर क्षेत्र में प्रवेश किया। उधर किसी ने थाना पीआरबी 112 को इस घटनाक्रम की जानकारी दे दी, जिसे सज्ञांन में लेते हुए पीआरबी 0822 में तैनात ड्राइवर परवेंदर यादव, हमराही यादुवेन्द्र यादव तुरंत सक्रिय हो गए और अभियुक्तों का पीछा किया। 

पुलिस से घिरता देख अपहरणकर्ता बालक को छोड़ फरार हो गए। पीआरबी ड्राइवर व जवान की इस साहसिक कार्य की प्रशंसा पूरे क्षेत्र में हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि ऐसे साहसिक ड्राइवर सिपाही को शासन, प्रशासन द्वारा प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:​ दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लेकमैल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार सदस्य गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़ें:​ शर्मसार हुई मां की ममता : नवजात बच्ची को मरने के लिए फेंका, खुले आसमां के नीचे गुजारी रात

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended