संजीवनी टुडे

पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, दो साथी फरार

संजीवनी टुडे 28-07-2019 10:29:11

बागपत जिले के दोघट क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश सन्नी मारा गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे।


बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के दोघट क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश सन्नी मारा गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे।

पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पांडेय ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दोघट क्षेत्र के टीकरी गांव के जंगल में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से कुछ बदमाश पनाह लिए हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी रमाला अनुज चौधरी और दोघट तथा छपरौली के थाना प्रभारी पुलिस बल के मुखबिर की सूचना पर शनिवार रात टीकरी के जंगल में काम्बिंग कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि रात करीब सवा 11 बजे पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों को सिकरी इलाके में रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। दोनों ओर से हुई फायरिंग में 50 हजार का इनामी बदमाश सन्नी मारा गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे । इस मुठभेड़ छपरौली के थाना प्रभारी चितवन कुमार और कांस्टेबल राहुल कुमार बदमाशों की गोली से घायल हुए हैं।

श्री पाण्डेय ने बताया कि यह बदमाश बागपत जिले के छपरौली इलाके सिलाना गांव का रहने वाला था और शामली कोतवाली इलाके से हत्या के आरोप में वांछित चल रहा था । इसके खिलाफ हत्या, लूट ,गैगेस्टर आदि के आठ मामले दर्ज हैं।शामली पुलिस की ओर से इस की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये इनाम घोषित था। 

उन्होंने बताया बदमाश के पास से एक नौ एमएम कारबाईन फैक्ट्री मेड ,एक पिस्टल 32 बोर और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद किए गये हैं। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ छपरौली के थाना प्रभारी चितवन कुमार और कांस्टेबल राहुल कुमार बदमाशों की गोली से घायल हुए हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुज चौधरी पर बदमाशों की ओर से निशाना लेकर चलाई गई गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी, जिससे वह बाल-बाल बचे है। दोनों घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended