संजीवनी टुडे

ग्रामीण क्षेत्र में चल रहे सैक्स रैकेट पर पुलिस का छापा, बेड के बॉक्स में बंद मिली नाबालिग लड़की

संजीवनी टुडे 14-05-2020 15:21:32

जिले के अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव विजयदेवपुर में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलने की खबरें मिलने पर पुलिस ने गुरूवार को एक एयरपोर्ट कर्मी द्वारा की गई शिकायत के बाद कार्यवाही करते हुए आरोपित के मकान पर छापा मार वहां से बेड के बाॅक्स में बंद एक नाबालिग युवती को बरामद किया है।


एटा। जिले के अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव विजयदेवपुर में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलने की खबरें मिलने पर पुलिस ने गुरूवार को एक एयरपोर्ट कर्मी द्वारा की गई शिकायत के बाद कार्यवाही करते हुए आरोपित के मकान पर छापा मार वहां से बेड के बाॅक्स में बंद एक नाबालिग युवती को बरामद किया है। 

अलीगंज पुलिस से एक एयरपोर्टकर्मी ने अपने गांव में नामजद आरोपित द्वारा सैक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायत की थी। इस शिकायत के आधार पर गुरूवार सुबह जब विजयदेवपुर स्थित एक मकान में छापा मारा तो एक नाबालिग युवती आरोपित के बेड बाॅक्स में बंद मिली। जबकि आरोपित लोकपाल सिंह उर्फ लुक्का भागने में सफल रहा। 

अलीगंज कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्र ने बताया है कि पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि इस गांव में सेक्स रैकेट चलानेवाला लुक्का लंबे समय से लड़कियों को बुलाकर सप्लाई करता था। इसके बाद पुलिस मौके की तलाश में घूम रही थी। बुधवार की शाम सटीक सूचना मिलने पर पुलिस ने बृहस्पतिवार की सुबह पांच बजे छापा मारा और एक युवती को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई युवती थाना सकीट क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली है। 

 कोतवाली प्रभारी के अनुसार युवती की बरामदगी का स्थान संदेह में डालने वाला है, किन्तु इस युवती द्वारा आरोपित को अपना मामा बताया जा रहा है। इसलिए इसके माता-पिता को जानकारी के लिए बुलाया गया है। ऐसे में अभी पुष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता कि यह मामला सैक्स रैकेटसे सम्बन्धित है। दूसरी ओर पुलिस फरार हुए आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है। 

दूसरी ओर शिकायतकर्ता व अन्य ग्रामीणों का कहना है कि आरोपित व पकड़ी गयी युवती दोनों अलग-अलग जाति के हैं। ऐसे में उनके रिश्तेदार होने का तो सवाल ही नहीं उठता। ग्रामीणों को उम्मीद है कि आरोपित लुक्का की गिरफ्तारी होने के बाद और बड़ा खुलासा होने की संभावना है। 

यह खबर भी पढ़े: मजदूरों के लिए दुर्भाग्य बना लॉकडाउन, मुजफ्फरनगर में छह की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended