संजीवनी टुडे

CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को राष्ट्रगान से शांत कराने वाले पुलिस अधिकारी को किया जाएगा सम्मानित

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-01-2020 18:31:31

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को राष्ट्रगान गवा कर शांत कराने वाले पुलिस अधिकारी को गणतंत्र दिवस के मौके पर सम्मानित किया जायेगा।


गोण्डा। उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को राष्ट्रगान गवा कर शांत कराने वाले पुलिस अधिकारी को गणतंत्र दिवस के मौके पर सम्मानित किया जायेगा।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि होंगे ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो

पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने गुरूवार को ‘यूनीवार्ता’ को बताया कि पिछली 27 दिसम्बर को अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने जुमे की नमाज के बाद सीएए को लेकर हुये प्रदर्शन कर रही भीड़ के बीच जाकर मंच से राष्ट्रगान गाया जिसे प्रदर्शनकारियों ने भी दोहराया और देखते ही देखते वहां उपजा आक्राेश थम गया।

उन्होने बताया कि राष्ट्रगान गवा कर प्रदर्शन शांत कराने और अन्य सर्वोत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस अधिकारी को आगामी 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर परम्परागत समारोह में पुलिस लाइन्स परेड ग्राउंड पर सम्मानित किया जायेगा। समारोह के मुख्य अतिथि जिले के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पुलिस अफसर स्वर्ण पदक से सम्मानित करेंगे।

नय्यर ने बताया कि इसके अलावा कटरा बाजार थाना के प्रभारी निरीक्षक मनोज यादव को भी उत्कृष्ट कार्यो के लिये स्वर्ण पदक से पुरस्कृत किया जायेगा। कुमार फिरोजाबाद जिले में बतौर एसपी ग्रामीण रजत पदक वर्ष 2017 में हासिल कर चुके है जबकि मनोज यादव को गोण्डा में ही वर्ष 2019 में स्वाट टीम के प्रभारी के रूप में रजत पदक से सम्मानित किया जा चुका है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended