संजीवनी टुडे

पुलिस के जवान ने की गोली मारकर खुदकुशी

संजीवनी टुडे 04-07-2019 14:36:17

पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में पुलिस के एक जवान ने गुरुवार को अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर खुदकुशी कर ली।


मुज़फ्फरपुर। पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में पुलिस के एक जवान ने गुरुवार को अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर खुदकुशी कर ली। इस घटना से पुलिस लाइन में शोक की लहर व्याप्त है। 

वर्ष 2008 में पुलिस में भर्ती हुए सारण ज़िले का अजय कुमार राम इन दिनों मुज़फ्फरपुर में तैनाती के दौरान पत्नी एवं दो पुत्रों के साथ पुलिस लाइन स्थित आवंटित सरकारी क्वार्टर में रह रहा था। वह काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। 

गुरुवार को पूर्वाह्न अजय ने अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार ली। गोली की आवाज  सुन आसपास के पुलिसकर्मी दौड़ कर आये तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।इस  घटना की सूचना मिलते ही पूरी पुलिस लाइन में शोक की लहर दौड़ गयी।है।

घटना की खबर मिलते ही पुलिस विभाग के आलाधिकारी समेत स्थानीय थाना पुलिस एवं मृत जवान के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने  जवान के शव को पोस्टमार्टम  हेतु श्री कृष्ण मेडिकल एवं अस्प्ताल भेज  छानबीन  प्रारंभ दी है।

पुलिस खुदकुशी के कारणों की जानकारी के लिए  साक्ष्य की तलाश में जुट गई है कि आखिर  इसके वास्तविक कारण क्या हैंं?  उसके परिजन भी अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैंं। इस  घटना की जांच सिटी एस पी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में की जा रही है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended