संजीवनी टुडे

मांगें पूरी नहीं होने पर पुलिस मेंस एसोसिएशन चरणबद्ध आंदोलन करेगा

संजीवनी टुडे 11-02-2019 17:55:58


रामगढ़। पुलिस मेंस एसोसिएशन ने सात सूत्री मांगों को रखते हुए साफ किया है कि पुलिस मुख्यालय अगर उनकी मांगें पूरी नहीं करता है तो वे चरणबद्ध आंदोलन करेंगे।

सोमवार को पुलिस लाइन में इसे लेकर अनिल कुमार यादव की अध्यक्षता में एसोसिएशन की बैठक हुई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पुलिस मुख्यालय ने संगठन की मांगों को मानने से इनकार कर दिया है। इसके विरोध में 12 फरवरी से 14 फरवरी तक पूरे प्रदेश में पुलिस मेंस एसोसिएशन काला बिल्ला लगाकर प्रदर्शन करेगा। इसके बाद भी उनकी मांगों पर कोई सुनवाई नहीं होने पर एसोसिएशन के सदस्य 20 फरवरी को सामूहिक उपवास करेंगे और 25 फरवरी को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरना- प्रदर्शन किया जायेगा। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

फिर एसोसिएशन 28 फरवरी से 4 मार्च तक सामूहिक अवकाश पर रहेगा। इसके बावजूद उनकी मांगों को लेकर मुख्यालय का रुख़ नहीं बदला तो एसोसिएशन हड़ताल पर जायेगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस विषय को लेकर रामगढ़ जिला पूर्व पुलिस मेंस एसोसिएशन ने पत्र लिखकर मुख्यालय के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक को भी अवगत करा चुका है। बैठक में इंस्पेक्टर कमलेश पासवान, इंस्पेक्टर लीलेश्वर महतो, मंसू गोप सचिव लवकुश मेहता, कोषाध्यक्ष कुंज बिहारी चौबे आदि मौजूद थे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended