संजीवनी टुडे

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर

संजीवनी टुडे 29-03-2020 16:21:37

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में 21 दिवसीय लॉकडाउन लागू किया गया है। सरकार के इस कदम का देश की अधिकांश जनता खुलकर समर्थन कर रही है।


डिब्रूगढ़ (असम)। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में 21 दिवसीय लॉकडाउन लागू किया गया है। सरकार के इस कदम का देश की अधिकांश जनता खुलकर समर्थन कर रही है। जबकि कुछ ऐसे भी व्यक्ति हैं जो नियम का उल्लंघन कर सड़कों पर बिना किसी कारण के निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे व्यक्तियों को सबक सिखाने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से कमर कस चुकी है। डिब्रूगढ़ और चराईदेव जिला के सीमाई क्षेत्र मोरान में रविवार की सुबह पुलिस की टीम बाइक व अन्य वाहनों से लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को सबक सिखाने के लिए लगातार गश्त लगा रही है।

लॉकडाउन के पांचवें दिन पुलिस की सख्ती के बाद आज हालात काफी बेहतर नजर आ रहे हैं। हालांकि, अभी भी कुछ ऐसे लोग हैं जो घरों से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। डिब्रूगढ़ और चराईदेव जिला के सीमाई मोरान  क्षेत्र में रविवार की सुबह से ही पुलिस बेहद सख्ती बरत रही है। बिना कारण के घरों से बाहर निकलने वालों को दंडित भी किया जा रहा है। रविवार की सुबह लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में कुछ लोगों को पुलिस ने दंडित किया। वहीं बीती रात को भी वाहन समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि किसी को भी सड़क पर बिना कारण घूमने नहीं दिया जाएगा। जो भी ऐसा करते पाया जाएगा, उसको दंडित किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: Lock down: ओड़‍िशा से राजस्थान जा रहे 96 लोगों को छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने पकड़ा

यह खबर भी पढ़े: जयपुर: साइबर ठग ने बातों में फंसाकर फोन पे अकाउंट से निकाले ​डेढ़ लाख रुपये, मामला दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended