संजीवनी टुडे

लॉक डाउन में पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, कुछ लोग है जो मानते नहीं

संजीवनी टुडे 10-04-2020 14:03:21

लॉक डाउन में शासन के आदेश पर आज लखनऊ शहर में पुलिस प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी। इतनी सख्ती के माहौल पर भी कुछ लोग नहीं मानें और सड़कों पर अपने वाहनों में बैठकर घूमने निकल पड़े।


लखनऊ। लॉक डाउन में शासन के आदेश पर आज लखनऊ शहर में पुलिस प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी। इतनी सख्ती के माहौल पर भी कुछ लोग नहीं मानें और सड़कों पर अपने वाहनों में बैठकर घूमने निकल पड़े। इस दौरान लॉक डाउन का पालन न करने वाले लोगों का पुलिस ने रोककर चालान भी किया। 

शहर में पुलिस प्रशासन की सख्ती और 12 हॉट स्पॉट के निरीक्षण के लिए आज ज्वाइंट कमिश्नर पुलिस नवीन अरोरा भी निकले। नवीन अरोरा ने हजरतगंज के अटल चौराहा पर पुलिसकर्मियों को सड़क पर घूमने वालों से सख्ती से निपटने के लिये निर्देशित किया। 

उन्होंने सदर क्षेत्र के निरीक्षण में सड़क पर चहलकदमी कर रहे कुछ लोगों को रोका और पूछताछ भी की। स्वच्छता कर्मियों और पास धारकों को उन्होंने जाने को कहा, बिना पास के घूमते मिले लोगों को लॉक डाउन का पालन करने के उन्होंने निर्देश दिए। 

इसके अतिरिक्त चौक क्षेत्र जो हॉट स्पॉट बनाया गया है, वहां चौक थाना के निरीक्षक विश्वजीत और उनकी टीम सुबह से वाहनों को रोकने और लोगों को समझाने में जुटी रही। अपराह्न जॉइंट कमिश्नर पुलिस के निरीक्षण की सूचना पर उन्होंने सख्ती बढ़ा दी। 

कैसरबाग चौराहे पर चारों को बांस बल्ली लगाकर घेर दिया गया है, फिर कुछ लोग बांसमण्डी रोड से आते जाते रहे। पुलिस की सख्ती के बाद भी जब कुछ लोग नहीं मानें तो उनका चालान काटा गया। 

गुडंबा थाने की पुलिस ने टेढ़ी पुलिया चौराहे पर हर आने जाने वाले को रोकने में सफलता पाई। इस बीच सब्जी और दूध के वाहनों को जाने दिया गया। पूरे शहर में सख्ती के बढ़ने पर बहुत सारे लोगों ने अपने घरों में ही रहना पसन्द किया।

यह खबर भी पढ़े: चीन ने दुनिया को दिया Corona, अब वायरस से पीड़ित देशों में भेज रहा हैं कोरोना टेस्ट किट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended