संजीवनी टुडे

चलती बस में अगवाकर पुलिस कांस्टेबल को बनाया बंधक, लूट ली सरकारी पिस्टल

संजीवनी टुडे 24-10-2020 09:12:01

कश्मीरी गेट इलाके में कुछ बदमाशों ने चलती बस में दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को ही अगवा कर बंधक बना लिया।


नई दिल्ली। कश्मीरी गेट इलाके में कुछ बदमाशों ने चलती बस में दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को ही अगवा कर बंधक बना लिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने पुलिसकर्मी के साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसकी सरकारी पिस्टल समेत मोबाइल और पर्स भी छीन लिया। इसके बाद में उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक सुनसान जगह देखकर पुलिसकर्मी को बस से धक्का दे दिया और बदमाश बस लेकर फरार हो गए। 

उधर, घटना के बाद किसी तरह से पीड़ित पुलिस कांस्टेबल पास के थाने पहुंचा और घटना पूरी जानकारी अपने अधिकारियों को दी। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पुलिसकर्मी के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपितों की तलाश में कई टीमें छापेमारी कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पुलिस के अनुसार, पीड़ित पुलिसकर्मी की पहचान कांस्टेबल सचिन के तौर पर की है। घटना गत 21 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे के आसपास कश्मीरी गेट इलाके की है। दरअसल, कांस्टेबल सचिन कश्मीरी गेट इलाके में गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान पुलिसकर्मी ने देखा कि एक बस में बैठे कई लोगों के बीच एक महिला खूब शोर मचा रही थी।

 किसी अनहोनी का अंदेशा होने पर पुलिसकर्मी फौरन बस के अंदर चढ़ गया। बस पर चढ़ने के बाद उसे पता चला कि बस के अंदर बदमाश सवार हैं, जिन्होंने पुलिसकर्मी को देखते ही बस का दरवाजा बंद कर दिया और पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पुलिसकर्मी की खूब पिटाई की और उसकी सरकारी पिस्टल समेत पर्स और मोबाइल छीन लिया। पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर वे बस को फिरोजाबाद ले गए और एक सुनसान जगह पर चलती बस से उसे फेंककर बस लेकर फरार हो गए। 

वहां से किसी तरह से पुलिसकर्मी पास के थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपितों की तलाश कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में कोरोना का कहर जारी; कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 6189 हुई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended