संजीवनी टुडे

पुलिस की पिटाई व फायरिंग के बाद लोगों ने फूंकी पुलिस चौकी

संजीवनी टुडे 16-02-2019 10:58:21


असम। करीमगंज जिले के निविया पुलिस वॉच पोस्ट को बीती रात लगभग 11.30 बजे के आसपास नाराज स्थानीय लोगों ने आग लगाकर फूंक दिया। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में भारी तनाव व्याप्त है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

आरोपों के अनुसार निविया पुलिस वॉच पोस्ट प्रभारी निखिल नाथ स्थानीय व्यवसायियों से अवैध उगाही कर रहे थे। उधर, इस घटना को एक व्यक्ति द्वारा मोबाइल से रिकार्ड किया जा रहा था। अचानक निखिल नाथ की नजर मोबाइल से रिकार्डिंग करते व्यक्ति पर पड़ी तो वह गुस्से में उक्त व्यक्ति की पिटाई करने लगा। 

पुलिस अधिकारी के द्वारा मार-पिटाई से नाराज लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया| इतने में पुलिस अधिकारी ने अपनी पिस्तौल निकालकर फायरिंग कर दी। इस घटना में एक व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिली है, जिसे सिलचर मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फायरिंग से नाराज स्थानीय लोगों ने नाराज होकर निविया पुलिस वॉच पोस्ट पर हमला बोलते हुए पुलिस चौकी में आग लगा दी। पुलिस वाले मौके से भागकर अपनी जान बचाने में सफल रहे। इस घटना को लेकर इलाके में भारी गुस्सा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी शनिवार की सुबह मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस घटना के लिए निविया पुलिस वॉच पोस्ट प्रभारी निखिल नाथ पूरी तरह से जिम्मेदार है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended