संजीवनी टुडे

कार से दो करोड़ लेकर दिल्ली जा रहे दो युवकों को पुलिस ने दबोचा

संजीवनी टुडे 15-02-2020 01:09:00

ग्वालयिर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने बीती रात एक कार से दो करोड़ रुपये से अधिक की नगदी के साथ उत्तर प्रदेश के झांसी निवासी दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस फिलहाल आरोपितों से पूछताछ में जुटी है।


ग्वालियर। ग्वालयिर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने बीती रात एक कार से दो करोड़ रुपये से अधिक की नगदी के साथ उत्तर प्रदेश के झांसी निवासी दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस फिलहाल आरोपितों से पूछताछ में जुटी है।
 
पुलिस के अनुसार, गुरुवार की रात शहर के मोहनपुर टोल नाके पर झांसी की ओर से आ रही एक कार को रोककर जांच की गई, तो उसमें एक करोड़ 4 लाख 30 हजार रुपये की नगद राशि बरामद हुई। पुलिस ने कार की गहनता से जांच की तो उसमें 96 लाख 70 हजार रुपये और बरामद किए गए। इस तरह पुलिस ने कार से दो करोड़ एक लाख रुपये की नगदी बरामद की है।

पुलिस ने कार में सवार बृजनंदन सोनी और राजेश ऐरचिया निवासी झांसी यूपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि यह हवाला का पैसा है, जिसे लेकर वे दिल्ली जा रहे थे। इस पैसे का मालिक झांसी निवासी कल्लू कमरिया है। पुलिस फिलहाल आरोपितों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस यह बता करने का प्रयास कर रही है कि वे इतनी बड़ी राशि को दिल्ली में किसे देने जा रहे थे।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार पर भाजपा ने दिनभर किया मंथन

यह खबर भी पढ़े: केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को भेजा शपथ-ग्रहण का न्योता

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended