संजीवनी टुडे

पुलिस मुठभेड़ के बाद एक बदमाश गिरफ्तार , दो फरार

संजीवनी टुडे 24-07-2019 12:56:41

प्रयागराज के मऊआइमा क्षेत्र में बुधवार को बदमाशों से हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक को गिफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य फरार हो गये।


प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के मऊआइमा क्षेत्र में बुधवार को बदमाशों से हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक को गिफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य फरार हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मऊआइमा थाना की पुलिस सुबह क्षेत्र में सुबह गश्त कर रही थी। टीम ने क्षेत्र के बागा जलालपुर के उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को रूकने का संकेत दिया। पुलिस को देखकर वे भागने लगे। 

भाग रहे बदमाशों का पीछा करने उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में पुलिस द्वारा की गयी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दो मौका पाकर फरार हो गयेै। 

गिरफ्तार बदमाश की पहचान प्रतापगढ़ के मान्धाता थाना क्षेत्र नारायणगंज निवासी इश्तियाक के रूप में हुई है। पैर पर गोली लगने से वह घायल हो गया था। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। 

पूछताछ में घायल इश्तियाक ने बताया कि लूटपाट के मामले में वह दो बार जेल जा चुका है। वह गेंगस्टर का अपराधी है। उसके पास से पुलिस ने एक तमंचा और एक जिन्दा कारतूस बरामद किया। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस फरार अपराधियों की तलाश कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended