संजीवनी टुडे

पीएम के स्वच्छता अभियान को बढ़ा रहे हैं अब विदेशी भक्त,विदेशी कृष्ण भक्तों,

संजीवनी टुडे 18-06-2019 22:12:36

पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान मुहिम को और तेज करने में अब विदेशी श्रद्धालु का भी सहयोग मिल रहा है। मंगलवार को वृंदावन परिक्रमा मार्ग में विदेशी श्रद्धालुओं ने जगह-जगह कूड़ेदान रख कान्हा की नगरी को स्वच्छ बनाने को संकीर्तन कर लोगों को जागरूक किया


मथुरा। पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान मुहिम को और तेज करने में अब विदेशी श्रद्धालु का भी सहयोग मिल रहा है। मंगलवार को वृंदावन परिक्रमा मार्ग में विदेशी श्रद्धालुओं ने जगह-जगह कूड़ेदान रख कान्हा की नगरी को स्वच्छ बनाने को संकीर्तन कर लोगों को जागरूक किया। 

कोलंबिया, मैक्सिको, पेरु, चिली से आए विदेशी कृष्ण भक्तों ने मंगलवार को परिक्रमा मार्ग में भगवान राधाकृष्ण की लीला स्थली को स्वच्छ रखने के लिए हरिनाम संकीर्तन के साथ राहगीरों को जागरुक किया। उन्होंने वृंदावन परिक्रमा मार्ग पर 25 कूड़ेदान जगह-जगह रखे हैं। 

इस बारे में कोलंबिया निवासी श्रीकृष्ण भक्त अम्बिका देवीदासी ने बताया कि उनके गुरू महाराज भक्ति आलो परमाद्वैति द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान के तहत कॉस्तुभ मनी, मंत्र सेवकदास, माखनचोर, पूर्णिमा, वृंदावनचंद्र दास, किशोर आदि परिक्रमा मार्ग में कूड़ेदान रखें है, उनमें आने वाले कूड़े को प्रतिदिन सुबह उठाने की भी व्यवस्था की गई है। इन कूड़ेदानों को आकर्षित रंगों से सजाया गया, जिसमें उनके साथियों ने बढ़ चढ़कर मदद की है। आकर्षित कूड़ेदान परिक्रमार्थियों को स्वच्छता का संदेश दें, जिससे श्रीकृष्ण की लीलास्थली और भी स्वच्छ हो। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

More From state

Trending Now
Recommended