संजीवनी टुडे

शुभारम्भ के लिये पीएमओ की प्राथमिकता सूची में है एयरपोर्ट

संजीवनी टुडे 14-01-2019 15:51:03


कुशीनगर। प्रधानमन्त्री के हाथों शुभारम्भ के नजदीक पहुंचे कुशीनगर एयरपोर्ट के अतिरिक्त कार्यों की धीमी गति पर डीएम ने नाराजगी जताई है। मौके पर पहुंचकर निर्देश देने के बाद भी कार्य गति पकड़ता न देख डीएम ने सम्बंधित कर्मचारियों पर कार्रवाई की चेतावनी दी। डीएम सप्ताह भीतर तीसरी बार सोमवार को हो रहे कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

मौके पर पहुंचने लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियन्ता को तलब किया। एक्सईएन ने बारी बारी से कार्य होने को देरी का कारण बताया तो डीएम ने मैन पावर बढ़ाकर टर्मिनल बिल्डिंग व गेस्ट हॉउस के आंतरिक व वाह्य कार्य एक साथ कराए जाने के निर्देश दिये। निरीक्षण में रनवे की लाइटिंग के कार्य में धीमी गति देख डीएम ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अभिषेक पांडेय को कार्यदाई संस्था के एमडी से बात करने का निर्देश दिया। 

एमडी देवब्रत ने जल्द मैन पावर बढ़ाकर कार्य पूरा करने का भरोसा दिलाया। डीएम ने डीपीआरओ व अधिशासी अधिकारी नगरपालिका को समन्वय बनाकर साफ सफाई व्यवस्था जल्द पूरा कर लेने का निर्देश दिया। डीएम ने राइट्स के अभियन्ता और थानाध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ल को एयरपोर्ट की नौ स्थानों पर टूटी बाउंड्री का कार्य पूरा करने का निर्देश दिया। पुलिस बल बाउंड्री की सुरक्षा और बाउंड्री तोड़ने के आरोपियों की धड़ पकड़ के लिये तैनात किया जायेगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कसाडा चौक से जुड़ेगा एयरपोर्ट: एयरपोर्ट तक यात्रियों की पहुंच आसान बनाने के लिये कसाडा चौक से एयरपोर्ट तक की 1200 मीटर सड़क टू लेन बनाई जायेगी। कसाडा चौक से यात्री वाहन बाईपास होते हुए गोपालगढ़ तिराहे पहुंचेगे। जहां से वह फोरलेन के रास्ते बिहार व गोरखपुर या देवरिया की ओर प्रस्थान कर जायेंगे। डीएम ने अधिशासी अभियन्ता लोनवि को कसाडा चौक तक की सड़क का कार्य शुरू कराने के निर्देश दिए है। 

More From state

Loading...
Trending Now