संजीवनी टुडे

पीएमजी ने डाक घरों का किया निरीक्षण, निर्माण कार्यों का लिया जायजा

संजीवनी टुडे 08-12-2018 17:41:08


छपरा। छपरा प्रधान डाक घर सहित चार डाकघरों के भवनों का कायाकल्प होगा । यह बात उत्तरी क्षेत्र मुजफ्फरपुर के पोस्ट मास्टर जनरल अशोक कुमार ने शनिवार को छपरा में पत्रकारों से कही । उन्होंने छपरा मुख्यालय स्थित प्रवर डाक अधीक्षक कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण किया । 

निरीक्षण के दौरान उन्होंने बताया कि छपरा प्रघान डाक घर के परिसर को ऊंचा किया जा रहा है । पुराने जर्जर हो चुके बिल्डिंग को नया लुक देने की प्रशासनिक स्वीकृति दी गई है। श्री कुमार ने कहा कि इसके अलावा गरखा, दिघवारा डाकघरों के जर्जर भवनों की मरम्मत के लिए प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की गई है । उन्होंने बताया कि मशरक और एकमा के भवनों के लिए टेंडर जारी करने की प्रक्रिया शुरू की गई है । श्री कुमार ने एक प्रश्न के उत्तर में स्वीकार किया कि जिले के कतिपय डाकघरों में आधार बनाने का काम बाधित था जिसे दूर कर दिया गया है।

अब सभी डाकघरों में आधार कार्ड बनाने का काम शुरू हो गया है। उन्होंने प्रवर डाक अधीक्षक कार्यालय की कार्य-प्रणाली पर संतोष व्यक्त किया। पोस्ट मास्टर जनरल श्री कुमार ने मशरक, दिघवारा, एकमा, गङखा डाकघरों का दौरा किया । प्रधान डाक घर की भी विभिन्न शाखाओं में जाकर कार्यों का जायजा लिया।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

 उन्होंने लेखा शाखा में आवश्यक निर्देश दिए। इस मौके पर प्रवर डाक अधीक्षक ललित कुमार सिन्हा, सीनियर पोस्ट मास्टर, बीके पाण्डेय, ऊषा सिंह, अमोद कुमार, युगल किशोर राही, मृत्युंजय कुमार सिंह, संतोष कुमार श्रीवास्तव, राजेश कुमार, रमेन्द्र कुमार मौजूद थे ।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended