संजीवनी टुडे

योजनाबद्ध तरीके से हुई लूट, घर की हुई है रेकी

संजीवनी टुडे 17-03-2019 13:27:52


रामगढ़| रामगढ़ थाना क्षेत्र के पतरातू बस्ती में रिटायर्ड सीसीएल कर्मी नागेश्वर महतो के घर लूटपाट जिस तरीके से हुई उसके लिए पूरी योजना तैयार की गई होगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर ने रविवार को बताया कि अपराधियों ने जरूर उस घर की रेकी की होगी। उस घर में कितनी की संपत्ति थी इसकी पूरी जानकारी उन्हें होगी। अपराधियों को पूरा पता था कि नागेश्वर महतो के घर में क्या चल रहा था। नागेश्वर महतो की तीन बेटियां ही हैं। दो बेटियों मोनिका भारती और मधुमिता की शादी हो चुकी थी। 

लेकिन दोनों ही रामगढ़ में ही उनके साथ रहती थी। इस वजह से उनके जेवर घर में ही थे। तीसरी बेटी पोस्ट ग्रेजुएशन की पढाई रांची से कर रही है और उसकी शादी भी हाल ही में होनी थी। जिसकी वजह से उसके लिए भी जेवर खरीदें गए थे। अपराधियों को पूरा पता था कि उस घर में भारी मात्रा में जेवर और नगदी मौजूद है। 

अपराधियों ने घर में घुसने के लिए ग्रिल और ताला काटा दिया। हथियार के बल पर घुसे और घर में मौजूद पंचमी देवी, मोनिका और मधुमिता को एक कमरे में बंद कर दिया। एक घंटे तक आराम से लूट पाट करते रहे। पुलिस के अनुसार ऐसा तभी संभव है जब अपराधी घरवालों को बहुत अच्छी तरह जानता हो। 

फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डाॅग स्क्वायर्ड की टीम बुलाई गई
एसपी निधि द्विवेदी ने इस भीषण डकैती की घटना को अंजाम देने वालों को तत्काल गिरफ्तार करने के लिए अपनी पूरी तैयारी शुरू कर दी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर जितने भी फिंगर प्रिंट मिले हैं उसकी जांच के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया गया है। साथ ही डाॅग स्क्वायर्ड टीम भी बुलाई गई है। पूरी घटना में घर के किसी नजदीकी व्यक्ति के शामिल होने का संदेह है। या फिर उसने पूरी प्लानिंग कर किसी से इस घटना को अंजाम दिया होगा।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended