संजीवनी टुडे

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार पर पूर्व मंत्री की चुटकी, कहा- जब हो जाए तब हम मानेंगे

संजीवनी टुडे 01-07-2020 15:51:14

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार लगातर टलता जा रहा है। हालांकि सीएम शिवराज ने गुरुवार को मंत्रिमंडल विस्तार होने की बात कही है, लेकिन


भोपाल। मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार लगातर टलता जा रहा है। हालांकि सीएम शिवराज ने गुरुवार को मंत्रिमंडल विस्तार होने की बात कही है, लेकिन विपक्ष कैबिनेट में हो रही देरी पर अब भाजपा की चुटकी ले रहा है। पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने बार बार कैबिनेट विस्तार टलने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि तारीख और दिन से नहीं अब जब कैबिनेट विस्तार होगा हम तभी मानेंगे।

पीसी शर्मा ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा की चुटकी लेते हुए कहा कि हिन्दू धर्म का सर्वेसर्वा बताने वाले मंत्री पद के लिए लड़ाई झगड़ा बाद में कर लेते। लेकिन भाजपा के लोग कड़े दिन में मंन्त्री मंडल कर रहे हैं, जबकि आज से देव सो गए है। उन्होंंने कहा कि 100 दिन में प्रदेश भाजपा के राज में बर्बाद हुआ हैं। पीएम राशन बांटने की बात कर रहे हैं लेकिन जनता को राशन हकीकत में नही मिलता। पीसी शर्मा ने इस मुद्दे को विधानसभा में उठाने की बात भी की। साथ ही उन्होंने एक बार फिर विधानसभा उपचुनाव में सभी 24 सीटों पर कांग्रेस की जीत और भाजपा की हार का दावा किया है। 

पहले चलाना था कील कोरोना अभियान
वहीं प्रदेश सरकार द्वारा आज से शुरू किए गए कील कोरोना अभियान को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार नहीं है गंभीर। यह अभियान आज हो रहा हैं इसे पहले होना था और सरकार को टेस्टिंग ज़्यादा करना चाहिए।

यह खबर भी पढ़े: श्रीकांत माधव वैद्य ने संभाला इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष का पदभार

यह खबर भी पढ़े: लापता किशोरी का शव तीन दिन बाद कुएं में मिलने से पुरे गाँव में फैली सनसनी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended