संजीवनी टुडे

मंदसौर से जोधपुर गए व्यक्ति की कोरोना से मौत, जिला प्रशासन में मचा हड़कम्प

संजीवनी टुडे 06-04-2020 19:04:36

विगत दिनों एक व्यक्ति जोधपुर से मंदसौर आया था, जो लाॅकडाउन के बाद 26 मार्च को मंदसौर छोड़कर वापस जोधपुर चला गया था।


मंदसौर। विगत दिनों एक व्यक्ति जोधपुर से मंदसौर आया था, जो लाॅकडाउन के बाद 26 मार्च को मंदसौर छोड़कर वापस जोधपुर चला गया था। सोमवार को सूचना मिली कि उसकी व्यक्ति की जोधपुर में मौत हो गई, जिसके बाद जिला प्रशासन में हडकम्प मच गया। आनन-फानन में उस व्यक्ति के सम्पर्क में आने वाले 19 लोगों को आईसोलेट किया गया है। प्राथमिक उपचार में अभी तक कोई समस्या नहीं आई है 19 लोगों का ही नमूना लेकर कोरोना टेस्ट के लिए भोपाल भेजा है। 

जानकारी के अनुसार मंदसौर मेघदूत नगर में निवासरत तोमर परिवार के यहां एक व्यक्ति जोधपुर से एक आयोजन में भाग लेने के लिए मंदसौर आया था। जो लाॅकडाउन होने के बाद अपने स्वयं के व्हीकल से 26 मार्च को मंदसौर छोड़ कर जोधपुर चला गया। जहां उसकी कोरोना से मृत्यु हो गई। मंदसौर में उसके सम्पर्क मे यहां एक हीे कुल के तीन परिवारों के 19 लोग सम्पर्क में आए थे। 

जिसकी जानकारी सोमवार को पुलिस ने निकली। जानकारी मिलते ही मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम के अलावा सीएसपी नरेंद्र सोलंकी, नायाब तहसीलदार वैभव जैन, थान प्रभारी मनोज महाजन सहित पुलिस बल भी पहुंचा और तीन परिवारों के निवास स्थान वाले क्षेत्रों मेघदूत नगर, नपा कर्मचारी काॅलोनी गौल चैराहा और रामटेकरी की एक गली को प्रशासन ने सील कर सेनेटाइज्ड करवाया।  तीनों परिवारों के 19 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया।  अब इनके नमूने लेकर भोपाल कोरोना की जांच करने हेतु भेजे गए हैं। 

Corona in Himachal: सख्ती के बाद 52 जमाति आए सामने, अब तक 329 की पहचान, 93 के खिलाफ FIR

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended