संजीवनी टुडे

नगरपालिका प्रधान और सचिव की मनमानी के खिलाफ पार्षदों का प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 12-02-2019 22:20:36


सिरसा। शहर के आधा दर्जन पार्षदों ने नगरपालिका के प्रधान व अधिकारियों के खिलाफ विभिन्न मुद्दों को लेकर नगरपालिका परिसर में मंगलवार को प्रदर्शन किया। उधर, नगरपालिका प्रधान व सचिन ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 

पार्षद जसवंत सिंह, प्रतिनिधि गोविंद, पार्षद प्रतिनिधि नरेश कालड़ा, पार्षद प्रतिनिधि अमरीक सिंह चीमा, पार्षद हरजिंद्र सिंह घोड़ेवाला सहित आधा दर्जन पार्षदों ने मंगलवार को एकत्रित होकर पालिका परिसर में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। पार्षदों ने नगरपालिका प्रधान व सचिव पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले काफी समय से नगरपालिका में नियमानुसार मासिक बैठक नहीं बुलाई जा रही है और नगरपालिका के सचिव और प्रधान अपनी मनमानी कर रहे हैं। पार्षदों ने कहा कि इससे पूर्व सचिव ने जिस कार्य की पेमेंट कर दी है, जो कार्य 7 माह बाद भी शुरू नहीं करवाए हैं। पार्षदों ने नगरपालिका के टेंडरों में भी घोटाला करने का आरोप लगाया है। पार्षदों की मांग है कि विकास कार्य करवाने से पहले नगरपालिका की बैठक उन्हें पारित करवाना चाहिए। पार्षदों ने कहा कि सार्वजनिक जगह पर लगाई गई कुर्सियों में भी पार्षदों से कोई सहमति नहीं ली गई है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

बैठक बुलाने का अधिकार प्रधान के पास
नगरपालिका के सचिव ने बताया की मासिक बैठक बुलाने का अधिकार पालिका प्रधान के पास है। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में अभी किसी भी कार्य की कोई पेमेंट नहीं की गई है और न ही कोई टेंडर हुआ है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जल्द बुलाई जाएगी बैठक : प्रधाननगर पालिका के प्रधान सीता रानी ने बताया कि वे घरेलू कार्य में व्यस्त होने के कारण बैठल नहीं बुला पाई। जल्द ही बैठक बुलाकर अधूरे पड़े कार्यों की समीक्षा की जाएगी।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended