संजीवनी टुडे

जनवादी महिला समिति ने खट्टर का पुतला फूंका

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-08-2019 17:43:19

कश्मीरी लड़कियों के संबंध में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान के विरोध में अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ने आज खट्टर का पुतला फूंका।


गुड़गांव। कश्मीरी लड़कियों के संबंध में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान के विरोध में अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ने आज खट्टर का पुतला फूंका।

समिति की गुड़गांव इकाई ने राज्य उपाध्यक्ष उषा सरोहा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। सरोहा ने मुख्यमंत्री के फतेहाबाद में पिछले सप्ताह कश्मीर से बहू लाने के बयान को महिलाओं का अपमान करने वाला बयान करार देते हुए कहा कि इसके लिए खट्टर को जनता से और खासकर महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। 

यह खबर भी पढ़े: खराब प्रदर्शन करने वाले सत्रह पुलिस कर्मियों को समय से पहले रिटायर

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को अपना बयान वापस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके इस तरह के बयान से साफ जाहिर हो गया है कि उनकी नजर में महिलाओं के लिए कोई खास अहमियत नहीं है वे महिलाओं को एक इंसान नहीं बल्कि एक वस्तु की तरह देखते हैं। 

बयान पर बवाल मचने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ट्विटर पर एक टिप्पणी का जवाब देते हुए खट्टर ने हालांकि “लोग अब कश्मीर से बहू लाने की बात कर रहे हैं“ से इंकार नहीं किया पर यह जरूर कहा कि उनके बयान को मीडिया में संदर्भ से काटकर और तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उन्होंने अपने बयान का वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह हरियाणा के लिंगानुपात में सुधार की बात कर रहे हैं और कश्मीर वाली टिप्पणी के तुरंत बाद कह रहे हैं कि मजाक की बात और है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now