संजीवनी टुडे

जमात से लौटे लोग शाकाहारी भोजन से नाखुश, अंडा और बिरयानी के लिए किया हंगामा

संजीवनी टुडे 04-04-2020 18:53:38

जमात से लौटे लोगों को क्वारन्टीन किया गया है। इन्हें इलाज के लिए सुविधाएं भी मुहैया कराई जा रहीं हैं, लेकिन शाकाहारी भोजन से नाखुश क्वारन्टीन हुए लोगों ने बस्ती में भी हंगामा करना शुरू कर दिया है।


बस्ती। जमात से लौटे लोगों को क्वारन्टीन किया गया है। इन्हें इलाज के लिए सुविधाएं भी मुहैया कराई जा रहीं हैं, लेकिन शाकाहारी भोजन से नाखुश क्वारन्टीन हुए लोगों ने बस्ती में भी हंगामा करना शुरू कर दिया है। शुक्रवार की रात से शुरू हुआ यह ड्रामा शनिवार को भी जारी रहा। महिला मेडिकल स्टाफ से अभ्रदता की शिकायतें भी मिल रहीं हैं।

लॉकडाउन के बावजूद बस्‍ती में घूम-घूम कर तबलीगी जमात में हिस्‍सा लेने वाले 31 लोग बस्‍ती मेडिकल कॉलेज में क्‍वारंटीन किए गए हैं। लेकिन मेडिकल स्टाफ के साथ इनका व्यवहार अच्छा नहीं है। ये स्‍टॉफ और प्रशासन के लिए सि‍रदर्द बन गए हैं। क्‍वारंटीन का शाकाहारी भोजन उन्‍हें रास नहीं आ रहा है। वे अंडा, बिरयानी और टीवी की डिमांड कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात से शुरू किया हंगामा शनिवार को भी जारी रहा। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य और सीएमएस के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे। पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने इन्हें समझाया, बावजूद इसके मेडिकल स्टाफ इनके दुर्व्यवहार को लेकर काफी चिंतित है।  


क्‍वारंटीन सेंटर पर है यह व्यवस्था

क्‍वारंटीन सेंटर की कैंटीन से जमात के लोगों को सुबह के नाश्ते में पोहा, चाय दी जा रही है। दिन में 11 बजे फल, दोपहर बाद चावल-दाल, रोटी-सब्जी और सलाद युक्त भोजन दिया जा रहा है। रात में भी यही खाना दिया जा रहा है। रात में बदलकर सब्जी दी जाती है। शिकायत मिल रही है कि जमाती खाना परोसने वाले कैंटीन के कर्मचारियों और क्‍वारंटीन किए गए अन्‍य लोगों को धमका रहे हैं। यहां मध्‍य प्रदेश और तमिलनाडु के 10-10, दिल्ली के 07, हरियाणा के 03, बिहार का एक जमाती शामिल हैं। इन्‍हें 16 कमरों में रखा गया है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended