संजीवनी टुडे

महान संत जीयर स्वामी के आगमन के लिए तैयारियों में जुटे लोग

संजीवनी टुडे 17-03-2019 14:24:24


आरा। श्री त्रिदंडी स्वामी जी महाराज के शिष्य और भारत के महान संत श्री लक्ष्मी प्रपन्न जीयर स्वामी जी के 19 मार्च को भोजपुर जिले के संदेश प्रखण्ड स्थित बचरी गांव में आगमन को लेकर इलाके में तैयारियों को अंतिम रूप देने का सिलसिला लगातार जारी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बचरी गांव से लेकर अखगांव बाजार तक तोरणद्वार बनाये जा रहे हैं। स्वामी जी के प्रवचन को लेकर प्रवचन स्थल की घेराबंदी और साफ सफाई जारी है। श्री लक्ष्मी प्रपन्न जीयर स्वामी जी के ठहरने के लिए कुटिया बनाई गई है।

स्वामी जी के आगमन पर पूरी व्यवस्था संचालन के लिए स्थानीय नौयुवकों की टीम बनाई गई और प्रसाद वितरण के लिए अलग से टीम गठित की गई है।

बता दें कि श्री लक्ष्मी प्रपन्न जीयर स्वामी जी के आगमन पर स्थानीय श्रद्धालओं और भक्तों की लाखों की भीड़ उमड़ती है।स्त्री -पुरुष,बच्चे और बुजुर्ग सभी उनके प्रवचन सुनने और दर्शन करने घरों से निकल पड़ते हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आरा में विश्व धर्म सम्मेलन के दौरान उनके आयोजन में करोड़ों लोगों ने हिस्सा लिया था।आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार सहित कई केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों ने संस्कृति और धर्म पर प्रकाश डाला था।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended