संजीवनी टुडे

मुखर्जी नगर की घटना से आक्रोशित सिख समाज के लोग सड़क पर उतरे

संजीवनी टुडे 18-06-2019 21:52:13

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में सिक्ख समाज के ड्राइवर से मारपीट का मुददा तूल पकड़ रहा है। सिक्ख समाज के लोगों ने मंगलवार को अपराह्न को पैदल मार्च किया और ज्ञापन के माध्यम से पूरे मामले के लिए दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ निलंबन तथा धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग उठायी


गाजियाबाद। दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में सिक्ख समाज के ड्राइवर से मारपीट का मुददा तूल पकड़ रहा है। सिक्ख समाज के लोगों ने मंगलवार को अपराह्न को पैदल मार्च किया और ज्ञापन के माध्यम से पूरे मामले के लिए दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ निलंबन तथा धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग उठायी।  

कविनगर सी ब्लाक स्थित गुरूद्वारे पर गाजियाबाद समस्त सात संगत एवं गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के बैनर तले सिक्ख समाज के लोग एकत्र हुए और पैदल मार्च करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा गया। ज्ञापन के माध्यम से दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ निलंबन तथा धारा 307 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की गई। इसके साथ साथ पीड़ित परिवार को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आग्रह किया गया।

इस दौरान सरदार इंद्र जीत सिंह टीटू,सरदार हरमीत सिंह,सरदार जगमोहन सिंह,सरदार एसपी सिंह ओबराय,सरदार जसपाल सिंह आदि शामिल रहे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From state

Trending Now
Recommended