संजीवनी टुडे

प्रदेश की राजनीति को अपनी बापौती समझने वाले को जींद की जनता ने दिखाया आइना : दुष्यंत

संजीवनी टुडे 05-03-2019 17:49:37


कुरुक्षेत्र। हिसार सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा जननायक देवीलाल की विरासत का अनुसरण करते हुए किसी के आगे न तो झुकेगी और न ही रुकेगी और जनता के हित में उनकी नित्तियों और कार्यक्रमों को आगे बढ़ाएगी। सांसद दुष्यंत चौटाला मंगलवार को बाबैन क्षेत्र के गांव बेरथला, कालवा, बाबैन व बिंट का दौरा करने के दौरान बेरथला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार जननायक देवी लाल ने 36 वर्गों के लोगों की राजनीति में भागेदारी सुनिश्चित कर उन्हें आगे बढ़ाया था जजपा भी उसका पूरा अनुसरण करेगी। आज जो लोग प्रदेश की राजनीति को अपने बाप की बापौती समझते थे, जींद की जनता ने उन लोगों को आइना दिखा दिया है कि वे लोग अब कहां खड़े हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में, 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

चारों गांवों में सैंकड़ों इनैलो कार्यकर्ताओं ने इनैलो को अलविदा कह कर जजपा का दामन थामनें की घोषणा की। सांसद दुष्यंत ने कहा कि लाडवा हल्का ओपन होते हुए भी पार्टी में यह एक ही व्यक्ति विशेष के लिए रिर्जव रहता था लेकिन अब जजपा ने लाडवा की रिर्जवेशन को तोड़ कर इसे आम जनता व कार्यकत्र्ता के लिए खोल दिया है। उन्होंने कहा कि जजपा का मुख्य लक्ष्य बेरोजगार युवाओं को रोजगार, किसानों को उनकी फसलों का पुरा भाव देने के अलावा मजदूरों, दुकानदारों, व्यापारियों व कर्मचारियों के हितों की रक्षा करना होगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि भाजपा ने सबसे बड़ा नुकसान देश के युवा व किसान का किया है और युवाओं को कभी स्कील इंडिया तो कभी मेक इन इंडिया के नाम पर झूठे स्वप्न दिखाकर देश का करोड़ा रुपया विज्ञापनों पर बर्बाद किया है। उन्होंने कहा कि जजपा के सत्ता में आने पर प्रदेश की प्राईवेट नौकरियों में प्रदेश के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत नौकरियां रिर्जव की जाएंगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज भाजपा पुलवामा कांड को राजनैतिक लाभ के लिए भुनाने के प्रयास में है। बाॅर्डर पर भाजपा के नेता नहीं बल्कि हमारे जवान लड़े थे जिन पर हमें गर्व है। उन्होंने कहा कि हरियाणा जवानों की भूमि है और देश की सेना में हर 10वां जवान हरियाणा का है जिन पर हम सब को गर्व है। उन्होंने लोगों से कहा कि वे पाकिस्तान के साथ संर्घष के नाम पर भाजपा को राजनैतिक लाभ उठाने का मौका कतई न दें। इस अवसर पर उनके साथ पार्टी के मुख्य महासचिव डा. के.सी. बांगड़, अशोक शेरवाल, डी.डी. शर्मा, माया राम चन्द्रभान पुर, कुलदीप मुलतानी, जसविन्द्र खैहरा, जोगध्यान, अनवर खान, सुबे सिंह त्योड़ी, रजत दुहन, मनीष सांगवान, जसमेर बेरथला, जगदीश बेरथला, संदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended