संजीवनी टुडे

कांग्रेस और झामुमो से सचेत रहें राज्य के लोग : रघुवर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-09-2019 21:53:04

रघुवर दास ने कांग्रेस और झामुमो पर राष्ट्र विरोधी ताकताें से मिले होने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के लोगों को ऐसे राजनीतिक दलाें से सचेत रहने की जरूरत है।


दुमका। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) पर राष्ट्र विरोधी ताकताें से मिले होने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि राज्य के लोगों को ऐसे राजनीतिक दलाें से सचेत रहने की जरूरत है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री दास ने ‘जाेहार जन आशीर्वाद यात्रा’ के क्रम में दुमका जिले के शिकारीपाडा विधानसभा क्षेत्र में आयाेजित सभा काे संबोधित करते हुए कांग्रेस और झामुमो पर राष्ट्र विरोधी ताकताें से मिले होने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य के लोगों को ऐसे राजनीतिक दलाें से सचेत रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पिछले वर्षाें में केंद्र और राज्य सरकार के प्रयास से विकास के मानचित्र में संथाल को अलग पहचान मिली है।

यह खबर भी पढ़ें: ​रणदीप सुरजेवाला पर दर्ज हो धारा 120 बी के तहत मुकदमा: दिग्विजय चौटाला

दास ने कहा कि झारखंड में 14 साल के गठबंधन की सरकार तथा पांच साल डबल इंजन की सरकार के काम काज के आंकलन काे समय आ गया है। इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता दोनों सरकारों के कार्यों का आकलन करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और झामुमो जैसी पार्टियों ने धारा 370 और 35 (ए) का विरोध किया जबकि इसे समाप्त करना जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए जरूरी है। ऐसे दल राष्ट्रविरोधी तत्वों के साथ मिले हुए हैं। ऐसे दलों से सावधान रहने की जरूरत है।

More From state

Trending Now
Recommended