संजीवनी टुडे

राकेश हत्याकांड को लेकर 24 गांव के लोगों ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सीबीआई जांच की मांग की थी

संजीवनी टुडे 22-01-2019 22:45:16


सोनीपत। पूर्व मुख्यमंपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सोनीपत के गांव बड़ौली निवासी पशु चिकित्सक हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को पत्र लिख कर सीबीआई से जांच करवाने की मांग की है ताकि राकेश हत्या काण्ड में संलिप्त लोगों की हकीकत सामने आ सके।पूर्व सीएम हुड्डा के सामने मृतक राकेश की पत्नी व उनके परिवार वालों के साथ साथ ग्रामीणों का आरोप है कि नौकरी के नाम पर अपने आपको भाजपा नेता बताने वाले रविन्द्र ने पशु चिकित्सक राकेश के मार्फत आसपास के लोगों से तकरीबन दो करोड़ रुपये लिए हैं, जिनमें से पुलिस ने एक करोड़ रुपये से उपर की रिक्वरी भी की है।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

रविन्द्र ने पुलिस पकड़ में आने के बाद रिमांड में खुद स्वीकार किया है कि उसने राकेश की हत्या की है। 6 जनवरी को पशु चिकित्सक राकेश आरोपी रविन्द्र के साथ घर से निकला था, लेकिन तभी से उसका कोई अता-पता नहीं है और न ही पुलिस उसके शव को अबतक बरामद कर पाई है। इसके चलते परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों में भी भारी रोष है। चूंकि आरोपित रविन्द्र के संबंध सत्तारूढ़ भाजपा के बड़े नेताओं से रहे हैं, उस स्थिति में पुलिस की निष्पक्ष जाँच की संभावना नहीं है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पूर्व मुख्यमंत्री ने हाल ही में बड़ौली गांव में मृतक राकेश के परिवार से मुलाकात की तो उनसे ग्रामीणों और उपस्थित खाप नेताओं ने इसे बड़ा षड़यंत्र बताते हुए यह मांग रखी कि पूरे मामले की जांच सीबीआई से ही करवाई जाए। लोकल पुलिस पर राजनैतिक दबाव होने के कारण सही जांच होने के आसार नहीं हैं।मुख्यमंत्री को चौबीसी व परिवार वालों की सीबीआई जांच की मांग को स्वीकार कर लेना चाहिए। मेरा अनुरोध है कि मामले की गम्भीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए सीबीआई जांच के आदेश शीघ्र होने चाहियें ताकि घटित वास्तविकता और राकेश बारे पता चल सके।
 

More From state

Trending Now
Recommended