संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर लोगों में जिज्ञासा

संजीवनी टुडे 14-05-2019 20:50:19


खूंटी। लोकसभा चुनाव परिणाम आने में महज आठ दिन बचे हैं लेकिन खूंटी संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए ये आठ दिन आठ महीनों के समान लग रहे हैं। आप कहीं भी चले जायें, हर जगह यही चर्चा है कि खूंटी का नया सांसद अर्जुन मुंडा बनेंगे या कालीचारण मुंडा। 

लोगों की रुचि पूरे देश के परिणाम को लेकर भी कम नहीं है। आम लोग भले ही अपने-अपने ढंग से काल्पनिक आंकड़ों और पिछले चुनाव के इतिहास के आधार पर हार-जीत की भविष्यवाणी कर रहे है  लेकिन भाजपा और विपक्षी गठबंधन के समर्थक अपनी-अपनी जीत के प्रति आश्वस्त दिखते हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

खूंटी से जुड़ी है मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा की प्रतिष्ठा 
खूंटी संसदीय क्षेत्र से भले ही तीन बार के मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा चुनाव लड़ रहे हैं, स्वाभाविक है उनकी अपनी साख दांव पर है लेकिन खूंटी में सबसे अधिक प्रतिष्ठा का सवाल खूंटी के विधायक और राज्य केे ग्रामीण विकास सहित चार मंत्रालयों का प्रभार संभाल रहे मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा के लिए है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पिछले चार बार से नीलकंठ सिंह मुंडा विधायक चुने जाते रहे हैं। कड़िया मुंडा आठ बार यहां के सांसद रहे। 1989 में जब पूरे देश में भाजपा के सिर्फ दो सांसद हुआ करते थे, उनमें एक खूंटी के सांसद कड़िया मुंडा थे। इसलिए भाजपा के लिए यह काफी महत्वपूर्ण सीट है।

More From state

Trending Now