संजीवनी टुडे

हैलाकंदी जिला प्रशासन के सौजन्य से निकाली गई शांति रैली

संजीवनी टुडे 18-05-2019 19:05:32


हैलाकांदी। हैलाकांदी में सड़क पर नमाज पढ़ने को लेकर पिछले दिनों हुए हिंसक घटना के बाद शहर में शांति व्यवस्था फिलहाल पूरी तरह से कायम हो चुकी है। लोगों के बीच शांति और सौहार्द बनाए रखने के लिए शनिवार को जिला प्रशासन के सौजन्य से एक शांति रैली निकाली गई।

जिला उपायुक्त जाल्ली किर्थी और जिला पुलिस अधीक्षक मोहनिष मिश्रा के नेतृत्व में निकाली गई शांति रैली में कई विशिष्ट व गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया। उल्लेखनीय है कि छोटे से एक विवाद के चलते दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। जिसका फायदा उठाते हुए उपद्रवी तत्वों ने दुकानों को लूटने, आग लगाने, वाहनों को क्षतिग्रस्त कर आग लगाने के साथ ही जमकर मारपीट की।

 

हालात को शांत करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग की। जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई, जबकि आठ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए। वहीं तीन सुरक्षाकर्मी भी उपद्रवी तत्वों के द्वारा की गई पत्थरबाजी में घायल हुए थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

शनिवार को जिला उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व करते निकाली शांति रैली के जरिए लोगों से आपसी भाईचारे को बनाए रखने का आह्वान किया गया। शांति रैली शहर के प्रमुख सड़कों से होती हुई गुजरी। जिला उपायुक्त ने शहरवासियों के आपसी प्रेम की सराहना करते हुए सबसे मिल जुलकर रहने का आह्वान किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended