संजीवनी टुडे

पटना: डेंगू पीड़ितों से मिलने आये केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर फेंकी गई स्याही, वीडियो

संजीवनी टुडे 15-10-2019 14:21:41

केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे आज पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डेंगू पीड़ितों से मिलने पहुंचे। लेकिन जब वह वार्ड का निरीक्षण करके लौट रहे थे, तभी अपनी गाड़ी पर सवार युवकों ने उन पर स्याही फेंक दी।


नई दिल्ली। केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे आज पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डेंगू पीड़ितों से मिलने पहुंचे। लेकिन जब वह वार्ड का निरीक्षण करके लौट रहे थे, तभी अपनी गाड़ी पर सवार युवकों ने उन पर स्याही फेंक दी। स्याही फेंकने के बाद छात्र फरार हो गया। उसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सके।

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव प्रचार करेंगे येदियुरप्पा

स्याही फेंके जाने पर अश्विनि चौबे ने कहा कि मुझे नहीं पता कि किन लोगों ने मुझ पर स्याही फेंकी है। मीडिया के लोगों पर स्याही फेंकी जा रही थी। लोकतंत्र में ऐसी घटनाएं सही नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि ये वही लोग है जो अपराध जगत से नाता रखते हैं और किसी जमाने में अपराध के क्षेत्र में काफी आगे थे।

यह भी पढ़े: आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान पर बरसे शाह, बोले- अब लड़ी जा रही निर्णायक लड़ाई

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि मैं राम भक्त हूं। मेरी आस्था राम में है। हिंदुत्व राष्ट्रीय हित में है। मुझे लगता है कि लोगों की जनभावना को ध्यान में रखते हुए सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर निर्माण पर फैसला सुनाएगा।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended