संजीवनी टुडे

इलाज के दौरान मरीज की मौत, डाक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

संजीवनी टुडे 22-10-2020 15:07:38

झोला छाप डाक्टर के द्वारा इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। परिजनों ने डाक्टर पर सही इलाज ना करने का आरोप लगाया।


यमुनानगर। झोला छाप डाक्टर के द्वारा इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। परिजनों ने डाक्टर पर सही इलाज ना करने का आरोप लगाया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा और परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की। मृतक की पहचान रामपाल (40) निवासी रतनगढ़ माजरा थाना रादौर के रूप में हुई। 

मृतक की पत्नी गुड्डी देवी व चाचा ने बताया कि रामपाल मेहनत मज़दूरी करता था और पिछले तीन दिन से घर पर ही बीमार था और बुधवार दोपहर के बाद रादौर के पास से एक डाक्टर अमन को जांच के लिए घर पर बुलाया। जहां पर डाक्टर अमन ने रामपाल को ग्लूकोज़ के साथ एक इंजेक्शन लगाया। जिसके बाद उसकी हालात बिगड़ गई। और उसे शाम को तुरंत ही रादौर के एक निजी अस्पताल में लेकर आए। जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद इसे रादौर के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में भी लेकर गए , वहां पर भी डाक्टर ने उसे मृत बताया। रादौर पुलिस थाना के जांच अधिकारी सालिंद्र ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने अपनी शिकायत में डाक्टर अमन के ख़िलाफ़ लापरवाही से इलाज करने का आरोप लगाया है। केस दर्ज कर लिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: सिंधिया ने चुनाव आयोग से की कमलनाथ के खिलाफ कार्यवाही की मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended