संजीवनी टुडे

पटेल के बिगड़े बोल, जिन्हें संविधान का ज्ञान नहीं वे संविधान बचने के लिए कहकर किसे ठगने की कर रहे हैं कोशिश

संजीवनी टुडे 21-04-2019 20:18:51


पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने कहा है कि जिन्हें संविधान का ज्ञान नहीं है, वे संविधान बचाने का बात कहकर किसको ठगने की कोशिश कर रहे हैं। प्रदेश की जनता तेजस्वी यादव के झांसे में फंसने वाली नहीं है। 

पटेल ने रविवार को यहां कहा कि जनता राजद के 15 वर्षों के जंगलराज को देख चुकी है। लालू-राबडी के शासनकाल में बिहार की जो दुर्दशा हुई वह किसी से छुपी नहीं है। जिस तरह से राजद की सरकार के दौरान बिहार में अराजकता का दौर था, वह जनता आज भी भूली नहीं है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव को मोदी फोबिया रोग लग गया है। इस रोग से वह इतना ग्रसित हो गए हैं कि चुनावी सभा में मोदी का नाम जप कर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे हैं। 

पटेल ने कहा कि भ्रष्टाचार व आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में आरोपित होने वाले नेता प्रतिपक्ष ने अपने ऊपर लगे आरोपों में ये एक का भी जवाब बिहार की जनता के बीच नहीं दिया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता आज उनसे यह सवाल जानना चाहती है कि लाखों करोड़ों की संपत्ति उनके पास कहां से आई? किन्तु वे इन सवालों से बचते हुए केवल जनता के बीच डपोरशंखी बातों का बखान कर रहे हैं, जो हास्यास्पद है।

More From state

Trending Now
Recommended