संजीवनी टुडे

सीधी में तैनात किए जाएं अर्द्धसैनिक बल व पर्यवेक्षक : भाजपा

संजीवनी टुडे 22-04-2019 21:08:32


भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने निर्वाचन आयोग से सीधी जिले में निर्वाचन प्रक्रिया की शुचिता बनाए रखने के लिए केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों और विशेष पर्यवेक्षक तैनात किए जाने की मांग है। पार्टी का कहना है कि कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कांग्रेस उम्मीदवार के इशारों पर काम कर रहे हैं, ऐसे में निर्वाचन प्रक्रिया बाधित होने की आशंका है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भारतीय जनता पार्टी ने आयोग को दिए पत्र में कहा गया है कि सीधी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अजयसिंह चुनाव लड़ रहे हैं। सीधी के कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अभिषेक सिंह को उन्हीं के कहने पर पदस्थ किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि क्षेत्र में भाजपा के कार्यकर्ताओं से आये दिन कांग्रेस कार्यकर्ता मारपीट कर रहे हैं। भाजपा के झंडे , बैनर होर्डिंग घरों से उतारकर फेंके जा रहे हैं। 

चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा उम्मीदवार और कार्यकर्ताओं पर सुनियोजित हमला कराया जाता है। शिकायत में कहा गया है कि सीधी कलेक्टर को कांग्रेस उम्मीदवार अजय सिंह से उनकी निकटता के चलते जिले से हटाने की मांग भारतीय जनता पार्टी पहले भी कर चुकी है, लेकिन इस संबंध में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

सीधी संसदीय क्षेत्र में मतदान 29 अप्रेल को है। भाजपा ने मांग की है कि कानून-व्यवस्था की दयनीय स्थिति को देखते हुए यहां केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती तत्काल की जाये तथा मतदान के पर्यवेक्षण के लिए विशेष केंद्रीय पर्यवेक्षक की नियुक्ति की जाए, ताकि मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण और पारदर्शी तरीके से संपन्न हो सके। 

 

More From state

Trending Now
Recommended