संजीवनी टुडे

नवादा मेें पैंथर जवान की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 05-04-2020 11:35:10

-काशीचक थाना में पदस्थापित था जवान मनोज कुमार मनोरंजन


नवादाल। नवादा जिले के हिसुआ थानाक्षेत्र की एक रेलवे क्रॉसिंग के निकट पैंथर जवान की गोली मारकर  हत्या कर दी गयी। मृतक जवान काशीचक थाना में सिपाही के पद पर कार्यरत था । जवान की पहचान हिसुआ थानाक्षेत्र के चितरघट्टी ग्राम निवासी रामधनी चौधरी के पुत्र मनोज कुमार मनोरंजन के रूप में कई गयी है। वह काशीचक थाना से शनिवार की शाम  घर आने के लिए मोटरसाइकिल से निकला था । परिजनों ने बताया कि  हिसुआ पहुंचने के बाद उसने घर में फ़ोन किया कि मैं हिसुआ थानाक्षेत्र के धनवां ग्राम अपने ससुराल जा रहा हूँ । शाम 6 बजे के बाद उसने घर फ़ोन किया कि हम सब्जियां ले रहे हैं तुरंत घर आ जाएंगे ।

परिजनों ने बताया कि जब शाम 7 बजे से ज्यादा समय हो गया तो परिजन परेशान हो गए । रात 8 बजे के बाद सभी परिजन मोटरसाइकिल से इधर -उधर खोजने निकल गए । काफी खोजबीन के बाद पता चला कि धर्मपुर गांव के आगे रेलवे क्रॉसिंग के पास  अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है । परिजन जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा जवान का मृत शरीर रेलवे ट्रैक के पास पड़ा हुआ है औऱ मोटरसाइकिल बगल में गिरी पड़ी है । अपराधियों ने मोटरसाइकिल भी तोड़ दी थी! 

घटनास्थल से परिजनों ने हिसुआ थाने क़ो फ़ोन से सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष राजकुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंंचे । सारी प्रक्रिया पूरी कर पुलिस जवान की लाश क़ो कब्जे में लेकर थाने ले गई है  जहां सुबह में पार्थिव शरीर क़ो पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया । पुलिस ने कहा विभागीय प्रक्रिया पूरी करने के बाद जवान का पार्थिव शरीर परिजनों क़ो सौंपा जाएगा । पुलिस मामले कि जाँच कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: उत्तरप्रदेश: समझाने से नहीं समझ रहे लोग तो सख्त हुई पुलिस, कई लोगों पर मुकदमा दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended