संजीवनी टुडे

दुष्कर्म के आरोपित राजकीय टीचर की तलाश में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 09-07-2019 19:02:39

दुष्कर्म के आरोपित राजकीय टीचर की तलाश में जुटी पुलिस


पानीपत। पानीपत के एक गांव के राजकीय स्कूल में शिक्षक ने छात्रा को एक्स्ट्रा क्लास के बहाने स्कूल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित टीचर, छात्रा के साथ सात माह से दुष्कर्म करता आ रहा है। दुष्कर्म पीडि़त छात्रा के गर्भवती होने पर घटना का खुलासा हुआ। हुडा औद्योगिक सेक्टर 29 थाना पुलिस ने आरोपित टीचर पर केस दर्ज किया है। आरोपित टीचर अपने घर से फरार हो गया है और पुलिस, आरोपित की सरगर्मी से तलाश कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में 11वीं कक्षा की छात्रा ने बताया कि वह राजकीय स्कूल में पढ़ाई कर रही है। 

करीब सात माह पहले स्कूल के टीचर श्रवण ने उसे स्कूल में एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बुलाया और उसे कमरे में बंद कर हत्या का डर दिखा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। हत्या के भय के चलते छात्रा इस मामले में चुप्पी साधे गई, वहीं छात्रा की चुप्पी का फायदा उठा आरोपित टीचर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। गर्भ ठहरने के कारण किशोरी के शरीर में परिवर्तन होने लगे,  डरी हुई किशोरी इस मामले में चुप्पी साधे रहे। किशोरी के पेट में दर्द रहने लगा, कोई चारा न देख दर्द की शिकायत परिजनों से की, परिजन किशोरी को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे तो छात्रा के गर्भवति होने का पता चला। 

मंगलवार को सीडब्ल्यूसी ने इस मामले की जांच करते हुए छात्रा की काउंसलिंग की। पुलिस ने छात्रा के बयान दर्ज किए और उसकी पानीपत के सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई। जांच पूरी होने के बाद पुलिस ने आरोपित टीचर श्रवण के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया।  किशोरी का मामला पुलिस में जाने की सूचना मिलते ही टीचर श्रवण फरार हो गया। एसपी सुमित कुमार ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट थाना प्रभारी योगेश कटारिया से तलब की और आरोपित टीचर को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए। 

एसएचओ योगेश ने बताया कि आरोपित टीचर श्रवण की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं पुलिस की टीम आरोपित के परिजनों से भी मिली और उनसे आरोपित को पुलिस के समक्ष पेश करने के लिए कहा गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From state

Trending Now
Recommended