संजीवनी टुडे

दिल्ली मरकज की जमात से बागपत में दहशत, बढ़ी मुश्किलें

संजीवनी टुडे 05-04-2020 10:53:36

दिल्ली की निजामुद्धीन मरकज ने देश को हिलाकर रख दिया है जिससे बागपत भी अछूता नहीं है। बागपत में एक और कोरोना का मरीज मिलने से बागपत की परेशानी भी बढ़ गयी हैं।


बागपत।  दिल्ली की निजामुद्धीन मरकज ने देश को हिलाकर रख दिया है जिससे बागपत भी अछूता नहीं है। बागपत में एक और कोरोना का मरीज मिलने से बागपत की परेशानी भी बढ़ गयी हैं। क्योंकि यह मरीज उसी मरकज कि उपज है जिसने देश के कोने-कोने में कोरोना का कहर बरपाया है। प्रशासन अब उस गांव को सेंनेटाइन करने की तैयारी कर हरा है जहां पर यह जमात ठहरी हुई थी। 

जमात का नाम जुबां पर आते ही बरबस लोगों को कोरोना का खौफ सताने लगता है। बागपत के रटौल गांव के मदरसे में ठहरी एक जमात ने बागपत को भी कोरोना संक्रमण के दहदल में धकेल दिया है। रटौल गांव में मिले 17 नेपाली जमातियों में से एक को करोना पॉजीटिव आने के बाद प्रशासन सख्त हो गया है। इन जमातियों में और छह लोगों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है जिनको बीमार बताया जा रहा है। 

शनिवार को शासन-प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए रटौल गांव में एक बैठक आयोजित की जिसमें उपजिलाधिकारी राजपाल सिंह और सीओ ने मिलकर समुदाय और गांव के लोगों बातचीत की और गांव को लॉकडाउन कराने में सहयोग मांगा। हालांकि प्रशासन ने सख्त चेतावनी देते हुए यह भी कहा है कि अगर कोई प्रशासन का सहयोग नहीं करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कारवाई भी की जायेगी, जिसको लेकर प्रशासन ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। आज शाम को गांव में पीएससी तैनात कर दी गयी है। साथ ही गांव को सेनेटाइन कराने का कार्य भी शुरू कर दिया गया है। एसडीएम राजपाल सिंह का कहना है कि अगर गांव के लोग शासन के अनुसार सहयोग नहीं करेंगे तो उनसे सख्ती से निपटा जायेगा। 

यह खबर भी पढ़े: उत्तरप्रदेश: समझाने से नहीं समझ रहे लोग तो सख्त हुई पुलिस, कई लोगों पर मुकदमा दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended