संजीवनी टुडे

पालघर: एक नाबालिग सहित तीन लोगों ने की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 21-03-2019 20:32:26


मुंबई। पालघर जिले के अलग-अलग पुलिस स्टेशन अंतर्गत क्षेत्रों में एक नाबालिग लड़की सहित तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस तीनों मामलों में एडीआर के तहत केस दर्ज कर आगे की तहकीकात में जुट गई है। गुरुवार को जनसंपर्क अधिकारी हेमंत काटकर ने बताया कि पहली घटना मेंं सुरेश दौलत भोये (46) जो की कायरी,तालुका जव्हार स्थित रहता था। बुधवार को सुरेश ने अचानक आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना शेवर्ति दौलत भोये (70) ने जव्हार पुलिस स्टेशन को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दूसरी घटना में वैशाली दिनकर बसवत (13),निवासी -वंकासपाड़ा,कोलगाव स्थित अपने परिजनों के साथ रहती थी। बताया गया गया है कि बुधवार को शाम 7 बजे के आसपास अज्ञात कारण वश उसने घर के पीछे आम के पेड़ में नाइलोन की डोरी बांधकर अपने गले में डालकर फाँसी से आत्महत्या कर की। घटना की सूचना मिलने ही पालघर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

तीसरी घटना में देवीदास गोविंद चौहान (42),निवासी - रूम नं.10,जयहाकाली बिल्डिंग,गणेश चौक,कारगिल नगर,विरार (पूर्व) स्थित रहता था। बुधवार को अज्ञात कारण वश देवीदास ने उक्त घर के हाल में लगे सीलिंग फैन में मफलर बांधकर अपने गले मे डालकर आत्महत्या कर ली।उक्त मामले की सूचना विजय रतिलाल रुघानी (44) ने विरार पुलिस स्टेशन को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस तीनों मामलों में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत केस दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।

More From state

Loading...
Trending Now