संजीवनी टुडे

मनकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी, भारतीय जवान दे रहे मुंहतोड़ जवाब

संजीवनी टुडे 07-04-2020 14:02:36

मनकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी, भारतीय जवान दे रहे मुंहतोड़ जवाब


पुंछ। पूरा देश जहां कोरोना वायरस महामारी से जंग कर रहा है, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार की सुबह एक बार फिर बिना किसी उकसावे के पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इस दौरान पाक सेना ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलाबारी की। भारतीय जवान भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। दोनों ओर से गोलाबारी जारी है। फिलहाल, किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

मंगलवार की सुबह जिले की नियंत्रण रेखा के साथ सटे मनकोट सेक्टर में भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी करने के साथ ही मोर्टार के गोले भी दागे। भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी गोलाबारी का करारा जवाब दिया। तकरीबन हर रोज नियंत्रण रेखा पर हो रही गोलाबारी से यहां के ग्रामीण दहशत में हैं और गोलाबारी शुरू होते ही बंकरों में जाकर छिप जाते हैं ताकि उनकी जाने बच सकें।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को भी आतंकियों को घुसपैठ करवाने के इरादे से पुंछ जिले के ही चार सेक्टरों में पाकिस्तानी सेना ने भारी गोलाबारी की थी। पाकिस्तान ने इस दौरान मनकोट, शाहपुर, कस्बा, किरनी, बालाकोट सेक्टरों में गोलाबारी की थी। इस गोलाबारी का भारतीय जवानों ने करारा जवाब दिया था।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended