संजीवनी टुडे

हमें संसद में आंख मारने वाला नहीं पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए: अनुप्रिया

संजीवनी टुडे 26-04-2019 21:22:41


मिरजापुर। मीरजापुर संसदीय सीट से शुक्रवार को अनुप्रिया पटेल ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके बाद जनसभा में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में सभी विपक्षी एक जुट हो गए हैं। जोड़ियां स्वर्ग में नहीं बनतीं, कुछ जोड़ियां मोदी के डर से बनती हैं। उन्होंने कहा कि हमें संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री नहीं बल्कि पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

नामांकन के पश्चात् नगर के महुवरिया स्थित बीएलजे मैदान पर आयोजित जनसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी का नाम ईमानदारी, भ्रष्टाचारियों के विरूद्ध कालदंड और विकास का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि एमपी, एमएलए, मंत्री कोई भी बन सकता है लेकिन नेता नहीं। अनुप्रिया पटेल एमपी, एमएलए, मिनिस्टर रहे या न रहे लेकिन नेता के तौर पर स्थापित हो चुकी हैं। अगर अनुप्रिया न होती तो मीरजापुर को शायद ही मेडिकल कालेज मिल पाता।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि अनुप्रिया पटेल की जनसभा में सर्व समाज के लोगों ने जिस तरह से उपस्थित होकर आशीर्वाद देने का काम किया है। उससे उनकी जीत का अंतर बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बगैर छुट्टी लिए पांच वर्ष देश की सेवा की है। यह अपने आप में समर्पण, त्याग और देश सेवा का मिशाल है। मोदी ने देश में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में भारत का सर ऊंचा किया है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

प्रदेश के विधि मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि एनडीए सरकार ने विकास के साथ-साथ सामाजिक न्याय का भी कार्य किया। देश के हर गांव में किसी न किसी गरीब को रहने के लिए आवास, शौचालय और गैस सिलेंडर भी मिला। प्रदेश के कारागार राज्यमंत्री जयकुमार सिंह उर्फ जैकी, दर्जा प्राप्त मंत्री रेखा पटेल, लोकसभा प्रभारी सीताशरण त्रिपाठी, लोकसभा संयोजक बिंद्रा प्रसाद विश्वकर्मा सहित प्रदेश के दर्जनों विधायक व पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended