संजीवनी टुडे

पुंछ की नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर

संजीवनी टुडे 14-01-2019 17:26:34


जम्मू। हर बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा पर सोमवार को एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

पाकिस्तानी सेना ने इस दौरान जिले के खड़ी करमाड़ा सेक्टर की नियंत्रण रेखा पर स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बना गोलीबारी की तथा मोर्टार दागे। भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। इस गोलीबारी में फिलहाल किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। समाचार लिखे जाने तक रूक-रूक कर गोलीबारी जारी थी।

पाकिस्तान पिछले लगभग एक सप्ताह से भी ज्यादा समय से राजौरी व पुंछ जिलों की नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी कर रहा है। इन दोनों जिलों की नियंत्रण रेखा पर भारतीय सीमा में घुसने की ताक में बैठे आतंकियों की मदद करने के लिए ही पाकिस्तान लगातार गोलीबारी कर रहा है लेकिन भारत के सतर्क जवान पाकिस्तान की हर कोशिश को लगातार नाकाम बनाते आ रहे हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि रविवार को भी पाकिस्तानी सेना ने घुसपैठ करवाने के इरादे से राजौरी जिले के केरी सेक्टर में भारी गोलीबारी की तथा मोर्टार दागे थे। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया था। पाकिस्तान द्वारा दागे गए स्नाइपर फायर में सेना का एक जवान गुरप्रीत सिंह घायल हो गया था। 

More From state

Loading...
Trending Now