संजीवनी टुडे

पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-12-2019 22:29:23

पुंछ जिले के शाहपुर और किरनी सेक्टर नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागकर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।


जम्मू। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर बुधवार को फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। रक्षा प्रवक्ता ने यहां बताया कि पाकिस्तान ने करीब 17: 30 बजे पुंछ जिले के शाहपुर और किरनी सेक्टर नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागकर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​अनुच्छेद 370 हटाए जाने के मामले की सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को होगी लगातार सुनवाई

इससे पहले आज सुबह पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर के रिहायशी इलाकों को निशाना बना कर संघर्ष विराम का उल्लघन किया। अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने हाजीपीर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के नजदीक अग्रिम चौकियों और नागरिकों को निशाना बनाकर सुबह नौ बजे संघर्ष विराम का उल्ल्घन किया।

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम के उल्लघंन के बाद चुरांदा, बटकोटे और हाजीपीर सेक्टर के छह गावों के लोग गोलीबारी से बचने के लिए तुरंत आश्रय की तरफ भागे। कई घंटों तक चली गोलीबारी का भारतीय सेना ने माकूल जवाब दिया।

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। पाकिस्तानी सेना को हुए नुकसान का आकलन फिलहाल नहीं किया जा सका है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended