संजीवनी टुडे

दर्दनाक हादसा: बोलेरो की चपेट में स्कूल के बच्चें, नौ ने दम तोड़ा, 20 घायल

संजीवनी टुडे 24-02-2018 16:21:39

Source: ANI


मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के एनएच पर अहियापुर के समीप झपहां स्थित एक बजे सरकारी स्कूल की छुट्टी होते ही बच्चे घर की ओर जा रहे थे उसी समय अनियंत्रित बोलेरो ने बच्चों को रौंद दिया। हादसे के बाद बिहार सरकार ने मृतक बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख मुआवजा देने का एलान किया है।

यह भी पढ़े: VIDEO : अब ऐसी दिखती हैं 'मिस इंडिया' सोनू वालिया

बता दें कि मीनापुर प्रखंड के धर्मपुर के एक सरकारी स्कूल से छुट्टी के बाद निकलते हुए बच्चों को तेज गति में बोलेरो ने टक्कर मारी। जिसमें नौ बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बीस बच्चे घायल हैं जिसमें से चार की स्थिति अभी भी गंभीर बतायी जा रही है। ये घटना आज दोपहर बाद हुई है।

घायल बच्चों को स्थानीय लोगों ने एसकेेएमसीएच पहुंचाया जहां  उनका इलाज चल रहा है, जहां चार बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। एसएसपी विवेक कुमार ने घटना की पुष्टि की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने जो बताया है उसके मुताबिक बोलेरो चालक नशे की हालत में था और इसी वजह से उसने नियंत्रण खो दिया होगा और बच्चों को बुरी तरह कुचल दिया है।

एसएसपी विवेक कुमार ने कहा है कि बोलेरो चालक की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। एसएसपी ने बताया कि बोलेरो को जब्त कर लिया गया है लेकिन चालक अभी भी फरार है, उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि चालक ने पहले ही एक व्यक्ति को ठोकर मार दी थी और बचने के लिए उसने बोलेरो की रफ्तार तेज कर दी थी और इसी क्रम में उसने बच्चों को रौंद दिया।

यह भी देखें: वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई

बोलेरो चालक का भी गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा। इससे बोलेरो भी पलट गई। इसमें भी सवार कई लोग घायल हो गए। बच्चों को जब तक एसकेएमसीएच ले जाया जाता नौ ने दम तोड़ दिया। घटनास्थल से लेकर एसकेएमसीएच तक कोहराम मच गया है।

MUST WATCH

बताया जा रहा कि धर्मपुरी विद्यालय में छुट्टी के बाद बच्चे घर लौट रहे थे। मुजफ्फरपुर - शिवहर मार्ग पर तेज गति से आ रही बोलेरो इन बच्चों को कुचलती चली गई। जबतक कोई कुछ समझ पाता कई बच्चे इसकी चपेट में आ गए।

sanjeevni app

More From state

Trending Now
Recommended