संजीवनी टुडे

दर्दनाक: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 16-07-2019 16:55:13

मध्य प्रदेश के सतना जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।


सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घटना उस समय हुई, जब एक बस ने कार को कट मारकर आगे निकलने की कोशिश की। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।  फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। 

जानकारी अनुसार घटना अमदरा थाना क्षेत्र के मैहर-कटनी हाईवे की है। मंगलवार दोपहर एक परिवार कार में सवार होकर एनएच-7 के रास्ते जा रहा था। इस दौरान गुमेही के पास एक बस चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कार को कट मार दिया। बस के कट मारने से कार डिवाइडर से टकरा गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में माता- पिता और बेटा- बेटी शामिल हैं। जबकि परिवार की बहू इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना के बाद राहगीरों ने अमदरा थाना पुलिस सहित डायल 100 को सूचना दी। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर उपचार कराने के लिए मैहर सिविल अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने माता-पिता, बेटा-बेटी को मृत घोषित कर दिया। जबकि बहू को गंभीर हालत में उचार चल रहा है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। थाना पुलिस वाहन नंबर के रजिस्ट्रेशन के आधार पर मृतकों की जानकारी जुटा रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended