संजीवनी टुडे

हॉस्टल का मालिक लड़कियों अश्लील वीडियो दिखाकर करता था ऐसा काम, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 13-08-2018 03:10:00


मध्य प्रदेश। प्राइवेट हॉस्टल में मूक बधिर युवतियों के साथ रेप का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। यहां एक प्राइवेट हॉस्टल में आरोपी अश्विनी शर्मा लड़कियों को अश्लील वीडियो दिखाकर उनके साथ जबरन यौन संबंध बनाता था। जानकारी के अनुसार आरोपी कई लड़कियों को अपनी हवश का शिकार बना चुका है। अभी तक तीन मूक-बधिर लड़कियों ने सांकेतिक भाषा में आरोपी अश्विनी पर रेप का आरोप लगाया है।

छात्राओं ने पुलिस को बताया कि आरोपी अश्विनी का एक अन्य युवती से भी संबंध है जिसके साथ वह यौन शोषण करता है। यह घटना भोपाल के अवधपुरी इलाके के एक हॉस्टल की है। यह हॉस्टल सरकारी अनुदान से चलता है। यहां की दो और लड़कियां जोकि सगी बहनें है ने भी उज्जैन के हीरानगर थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है। शिकायत में कहा गया है कि अश्विनी दोनों बहनों का रेप किया है। यह बात भी सामने आई है कि हॉस्टल के भीतर अश्विनी ने एक छात्रा के साथ रेप करने के बाद उसका गर्भपात करा दिया था। लेकिन वह छात्रा अब लापता हो गई है जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार एफआईर में हॉस्टल संचालक अश्विनी शर्मा ने दोनों बहनों के साथ रेप किया था। अश्विनी शर्मा को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने उसे 2 दिन की रिमांड पर भेज दिया था। आरोपी अश्विनी के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज हो चुकी है। पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान और भी खुलासे हो सकते हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH


गौरतलब है कि गुरुवार को यह मामला सामने आया था, जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर अफसोस जताया था और  मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक की थी। साथ ही तमाम आला अधिकारियों को इस मामले की जल्द से जल्द जांच करके आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कही थी।

sanjeevni app

More From state

Trending Now
Recommended