संजीवनी टुडे

बलरामपुर अस्पताल के बाहर नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

संजीवनी टुडे 08-05-2019 15:29:49


लखनऊ। बलरामपुर अस्पताल के बाहर नगर निगम ने बुधवार अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। अस्पताल के रास्तों पर अतिक्रमण हटाने के दौरान इलाकाई लोगों ने विरोध किया। बवाल को बढ़ता देखकर विभाग के अधिकारियों ने वजीरगंज थाना पुलिस को बुलाया लिया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बलरामपुर अस्पताल के आसपास अतिक्रमण होने की शिकायत अस्पताल प्रशासन ने नगर निगम के अधिकारियों से की थी। जिस पर नगर निगम के अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए बुधवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। अधिकारियों की मौजूदगी में अस्पताल के आसपास की दुकानों को हटाते हुए गुमटियों को जब्त कर लिया गया।

वजीरगंज थाना प्रभारी निरीक्षक एके सिंह ने कहा कि नगर मजिस्ट्रेट गिरीजेश चौधरी की मौजूदगी में अभियान चला है। इस दौरान नगर निगम के जोन के अधिकारी भी रहें। कुछ लोगों ने उनके दुकानों के बाहर रखे सामानों को हटाने पर विरोध किया था। इस पर पुलिस को सहायता करनी पड़ी।

उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति से जोर जबरदस्ती नहीं की गयी है। अस्पताल के आसपास दुकानों के बाहर सामानों को रखने, गुमटियां ठेले लगाने से सड़क की चौड़ाई कम पड़ जाती है। इससे एम्बुलेंस समेत वाहनों को आने जाने में कठनाईयां होती हैं।

बलरामपुर अस्पताल प्रशासन से जुड़े अवनीन्द्र ने बताया कि अस्पताल के आसपास छोटी दुकानें लगी रहती है। जिससे मरीजों के परिजनों को खाने पीने के सामनों को खरीदने के लिए दूर नहीं जाना पड़ता है, लेकिन इन दुकानों के कारण सड़क जाम की समस्या होती है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने बताया कि नगर निगम के अधिकारियों से कुछ समय पहले ही शिकायत की गयी थी, लेकिन निर्वाचन की गतिविधियों में व्यस्तता होने के कारण कार्यवाही नहीं हो पा रही थी। जैसे ही नगर निगम के अधिकारी खाली हुए तो उन्होंने अतिक्रमण अभियान चलाया।

More From state

Trending Now