संजीवनी टुडे

सेंट्रल लाइब्रेरी में ओरियंटेशन प्रोग्राम रविवार को, विद्यार्थियों को मिलेगा मार्गदर्शन

संजीवनी टुडे 16-02-2019 19:27:51


ग्वालियर। विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र-छात्राओं के लिए कैरियर उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। शासकीय सेंट्रल लाइब्रेरी में रविवार, 17 फरवरी को दोपहर 12 बजे से कार्यक्रम का आयोजन होगा। कार्यक्रम का शुभारंभ कलेक्टर भरत यादव करेंगे। एडीएम संदीप केरकेट्टा, स्मार्ट सिटी सीईओ महेश तेजस्वी भी उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर हाल ही में सिविल सेवा में चयनित प्रशासनिक अधिकारी भी अपने अनुभव साझा करेंगे और तैयारी के संबंध में छात्र-छात्राओं को मार्गदर्शन देंगे। 

इसके साथ ही सेंट्रल लाइब्रेरी के कंपटीशन कॉर्नर में तैयारी कर विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में चयनित होने वाले विद्यार्थियों को भी स्मृति चिन्ह प्रदान किया जाएगा। साथ ही सिविल सर्विस, पीएससी, बैंकिंग, रेलवे, एसएससी, शिक्षक पात्रता सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए निरंतर इस प्रकार के आयोजन की रूपरेखा पर भी चर्चा की जाएगी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

विशिष्ट संस्थाओं के लिए प्रवेश परीक्षा रविवार को
जनजातीय कार्य विभाग द्वारा संचालित विशिष्ट संस्थाओं में प्रवेश के लिए परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। परीक्षा विकासखंड स्तर पर आयोजित की जाएगी। परीक्षा रविवार, 17 फरवरी को प्रात: 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक होगी। परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर परीक्षा शुरू होने के आधा घंटे पूर्व पहुंचना अनिवार्य है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग द्वारा दी गई जानकारी अनुसार प्रवेश परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र शासकीय उ. मा. वि. डबरा, शासकीय मा. वि. भितरवार, शासकीय उत्कृष्ट उ. मा. वि. घाटीगांव तथा शारदा विहार सिटी सेंटर स्थित परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा ओएमआर शीट के माध्यम से ली जाएगी। परीक्षार्थियों को नीले अथवा काले रंग के बॉल पॉइंट पैन का ही उपयोग करना है। परीक्षार्थी परीक्षा संबंधी समस्त जानकारी के लिए क्षेत्रीय अधीक्षक से भी संपर्क कर सकते हैं।
 

More From state

Loading...
Trending Now