संजीवनी टुडे

महिला सम्मान समारोह सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

संजीवनी टुडे 19-03-2019 16:19:48


रांची। युवा शक्ति शांति कमिटी की ओर से मंगलवार को पिठौरिया हेठ कोंकी में महिला सम्मान समारोह सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए पिठौरिया क्षेत्र की महिलाओं, दिव्यांगों, छात्राओं को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड आंदोलनकारी के आज़म अहमद, विशिष्ट अतिथि के रूप में जमील अख्तर उपस्थित थे। इससे पूर्व कार्यक्रम का उद्घाटन झारखण्ड आज़ाद पार्टी के अध्यक्ष कमलेश राम ने किया। आज़म अहमद ने कहा कि जब एक महिला अपना कदम आगे बढाती है, तो परिवार उसे आगे बढ़ता है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

तब गांव शहर और राष्ट्र विकास की ओर बढ़ता है। उन्होंने कहा कि आज हमारी बहनें, बेटियां दुनिया में अपना और राज्य का नाम रौशन कर रही हैं। लेकिन राजनीतिक पार्टियों द्वारा महिलाओं को आगे बढ़ाने के नाम पर छलावा के शिवाय कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि महिलाओं को राजनीति में 50 प्रतिशत आरक्षण मिलना चाहिए। ताकिि महिलाएं अपनी आवाज को खुद सदन तक पहुंचा सकें।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मौके पर कमलेश राम ने कहा कि महिलाओं का सम्मान ही देश का सम्मान होता है। उन्होंने कहा कि जब तक महिला ज्यादा से ज्यादा संख्या में सदन नहीं पहुंचेगी, तब तक महिलाओं की सुरक्षा, महिलाओं के सशक्तिकरण एवं हक अधिकार की रक्षा के लिए कानून नहीं बन पायेगा। उन्होंने कहा कि महिलाएं जब घर चला सकती हैं, तो देश भी चला सकती हैं। आज सरकार से लेकर संगठन में महिलाओं को प्रभावपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जानी चाहिए। इस अवसर पर सुरेश बैठा, अनिता गाड़ी, मो नौशाद आलम अंसारी, मो अफताब, भादी प्रकाश उरांव आदि उपस्थित थे। 

More From state

Trending Now
Recommended