संजीवनी टुडे

रील स्टाफ क्लब द्वारा “वार्षिक मिलन समारोह” का आयोजन

संजीवनी टुडे 14-06-2019 21:11:32

रील के कर्मचारियो एवं उनके बच्चो ने विभन्न रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमो, नुक्कड़ नाटक, गायकी की प्रस्तुति देकर इस समारोह को यादगार बनाया।

जयपुर। राजस्थान इलेक्ट्रॉनिक्स एण्ड इन्स्ट्रूमेंट्स लिमिटेड, (रील) जयपुर द्वारा बिरला औडिटोरिम मे कंपनी के स्थापना दिवस 12 जून के अवसर पर “वार्षिक मिलन समारोह” का आयोजन बड़ी ही धूम-धाम से किया गया। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी रील परिवार के कर्मचारियो एवं सेवानिव्रत कर्मचारियो ने सपरिवार इस आयोजन मे उत्त्साहपूर्वक भाग लिया। रील के कर्मचारियो एवं उनके बच्चो ने विभन्न रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमो, नुक्कड़ नाटक, गायकी की प्रस्तुति देकर इस समारोह को यादगार बनाया। 
इस बार वार्षिक मिलन समारोह का मुख्य आकर्षण देश के जाने माने गायक व संगीत कलाकार श्री रवीन्द्र उपाध्याय की संगीत संध्या रही। श्री रवीन्द्र उपाध्याय न केवल देश में बल्कि पूरे विश्व मे अपनी गायकी से जयपुर का नाम रोशन किया। श्री रवीन्द्र उपाध्याय ने अपनी दिलकश व मदहोश गायकी से सभागार मे उपस्थित सभी लोगो का दिल जीत लिया। उनके मधुर संगीत ने न केवल श्रोताओ को आनंदित किया बल्कि सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। उनकी पूरी टीम ने राजस्थानी, लोक, देश-भक्ति, पंजाबी व बालीवूड गीतो पर ऐसा समा बांधा की सभी श्रोताओ की शाम यादगार हो गई। रील परिवार के प्रत्येक सदस्य व सभागार में उपस्थित सभी लोगो ने इस संगीत संध्या व वार्षिक मिलन समारोह का पूरा आनन्द लिया।       
 
रील गत 38 वर्षो से न केवल राष्ट्र के उत्थान मे अपना सहयोग देकर नए आयाम स्थापित कर रही है, अपितु अपने कर्मचारियो के चहुमुखी विकास एवं कल्याण के प्रति भी कटिबद्ध है। इसी को प्रदर्शित करने के लिए रील कर्मचारियो ने अपनी रचनामक्ता का परिचय देते हुए एक लघु फिल्म की प्रस्तुति भी दी इस प्रयास की सभी ने प्रशंसा की व लघु फिल्म को काफी सराहा गया।      
 
इस अवसर पर डॉ. जैन ने बताया कि कंपनी का स्थापना दिवस सभी रील कर्मचारियो व उनके परिजनो के लिए एक विशेष अवसर लेकर आता है, जिसमे कर्मचारियो के साथ साथ उनके बच्चो को भी एक मंच पर एक दूसरे से मिलने का अवसर तथा कंपनी की विभन्न क्षेत्रों में उपलब्धियों को एवं कंपनी की भविष्य की योजनाओ को जानने का अवसर मिलता है। वार्षिक मिलन समारोह में सभी रिजनल हेड ने भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित की, जिससे समारोह को और अधिक आकर्षक बनाया। 
 
वार्षिक मिलन समारोह में प्रबंध निदेशक डॉ. ए.के. जैन, अधिशाषी निदेशक पीयूष पालीवाल, मुख्य सतकर्ता अधिकारी अशोक माहेश्वरी एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण व कर्मचारीगण अपने परिजनो के साथ उपस्थित थे। इस अवसर पर सभी सदस्यो ने रील स्टाफ क्लब द्वारा आयोजित स्नेह भोज का भी भरपूर आनंद लिया। 
मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now