संजीवनी टुडे

लाॅकडाउन के दौरान सड़कों पर निकलने वालों पर सख्त कार्रवाई के आदेश

संजीवनी टुडे 29-03-2020 16:43:01

पुलिस अधीक्षक ने जनपद के सभी थाना प्रभारियों को लाॅकडाउन के दौरान अनावश्यक रूप घरों से बाहर निकलने वाले लोगों पर सख्ती बरतने का आदेश दिया है।


हापुड़। पुलिस अधीक्षक ने जनपद के सभी थाना प्रभारियों को लाॅकडाउन के दौरान अनावश्यक रूप घरों से बाहर निकलने वाले लोगों पर सख्ती बरतने का आदेश दिया है। उन्होंने निर्देशों का पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने रविवार को जनपद के सभी थाना प्रभारियों को आदेश दिया है कि जनपद में लाॅकडाउन के दौरान लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने दिया जाए। जो लोग लाॅकडाउन का उल्लंघन कर अनावश्यक रूप से घरों से बाहर निकल सड़कों पर घूम रहे हैं, उन्हें हिरासत में लेकर भारतीय दंड संहिता की धारा 151 और 188 के अंतर्गत मुकदमे दर्ज किए जाएं। 

उन्होंने सभी थाना प्रभारियों से इस आदेश का सख्ती से पालने करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे लाॅकडाउन के दौरान अपने घरों से बाहर नहीं निकलें। सुबह के समय सात बजे से नौ बजे तक आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए छूट दी गई है। इस दौरान भी जो लोग अनावश्यक रूप से सड़कों पर निकल रहे हैं उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। लाॅकडाउन लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: Lock down: ओड़‍िशा से राजस्थान जा रहे 96 लोगों को छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने पकड़ा

यह खबर भी पढ़े: जयपुर: साइबर ठग ने बातों में फंसाकर फोन पे अकाउंट से निकाले ​डेढ़ लाख रुपये, मामला दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended