संजीवनी टुडे

पशु चिकित्सालय में ताला लगाए जाने के पर मकान मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश

संजीवनी टुडे 04-05-2019 18:12:32


छपरा। जिले के लहलादपुर प्रखंड के राजकीय पशु चिकित्सालय में मकान मालिक के द्वारा ताला लगाए जाने के मामले में जिला पशुपालन पदाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया है ।

 

जिला पशुपालन पदाधिकारी ने शनिवार को बताया कि लहलादपुर प्रखंड के भ्रमणशील पशु चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अनुराग कुमार सिंह ने यह सूचना दी है कि राजकीय पशु चिकित्सालय में मकान मालिक के द्वारा ताला बंद कर दिया गया है, जिससे सरकारी कामकाज बाधित हो गया है । पशुओं के उपचार का कार्य नहीं हो पा रहा है और पशुपालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने बताया कि लहलादपुर में राजकीय पशु चिकित्सालय किराए के मकान में चलता है । मकान मालिक के द्वारा बिना किसी पूर्व सूचना और विभाग को बताए ही मनमाने ढंग से ताला लगाया गया है ।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

यह सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने का मामला बनता है । इस आरोप में मकान मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश भ्रमणशील पशु चिकित्सा पदाधिकारी डा अनुराग कुमार सिंह को दिया गया है और प्राथमिकी दर्ज कराने के साथ ही उससे संबंधित रिपोर्ट तलब किया गया है । उन्होंने बताया कि इस मामले में विभाग के वरीय पदाधिकारियों तथा जिला पदाधिकारी को भी अवगत कराया गया है।

 

More From state

Trending Now
Recommended