संजीवनी टुडे

लालटेन युग में ले जाने की कोशिश कर रहा विपक्ष, जनता को दिखा रहा झूठ : प्रो. रणबीर नंदन

संजीवनी टुडे 24-10-2020 09:24:40

जनता दल यूनाइटेड के पूर्व विधान पार्षद प्रो. रणबीर नंदन ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला।


पटना। जनता दल यूनाइटेड के पूर्व विधान पार्षद प्रो. रणबीर नंदन ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला। शुक्रवार को उन्होंने यहां कहा कि  आज के समय में कुछ लोग एलईडी टीवी व आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के दौर में ले जाने की बात करते हैं, लेकिन उन्हें जब मौका मिलता है तो वे बिहार के लोगों को लालटेन युग में ले जाते रहे हैं। 

प्रदेश की जनता ऐसे नेताओं के मनोभाव को अच्छी तरह समझती है। इन लोगों के हाथ में सत्ता आई तो उन्होंने अपने घर को ही भरने का कार्य किया। अपने घर में ही एलईडी टीवी लगाने का कार्य करते रहे। पूरे बिहार को अंधकार में रखा। उस समय तो लोगों के पास ब्लैक एंट व्हाइट टीवी चलाने की भी स्थिति नहीं थी।

 प्रो. रणबीर नंदन ने कहा कि विपक्ष के नेता आज घोटालों की बात कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी पर तरह-तरह की बात कर रहे हैं। अगर उन्हें सीएम नीतीश कुमार से इतनी ही दिक्कत थी तो वर्ष 2015 में चुनावी गठबंधन क्यों किया था? प्रदेश की जनता सीएम नीतीश कुमार पर भरोसा करती है। वे 35 व 25 घोटालों की बात करते हैं। लेकिन, प्रदेश की जनता को यह नहीं बताते कि उनके घर के लोगों पर कितने घोटालों के आरोप हैं। उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष किस घोटाले के आरोप में जेल में बंद हैं। वे खुद किन घोटालों के आरोप में बेल पर हैं। 

विपक्ष के तमाम नेता बेल पर बाहर हैं और ईमानदारी के प्रतीक नीतीश कुमार पर सवाल खड़ा करते हैं। प्रो. रणबीर नंदन ने कहा कि विपक्षी नेता पीएम नरेंद्र मोदी के भाषणों पर बड़ी-बड़ी बात कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि 2005 से पहले लोग गाड़ी भी खरीदने से डरते थे। शाम होते ही सड़क पर निकलना मुश्किल हो जाता था। यह सही बात भी है। इसे विपक्ष के नेता क्यों नहीं प्रदेश की जनता को बताते हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसे उम्मीदवार खड़े किए हैं, जिन पर अपराध के दर्जनों मामले दर्ज हैं। ये अगर जीत गए तो फिर बिहार को क्राइम स्टेट बना देंगे। इसे भी लोगों को बताना चाहिए।

उन्होंने कहा कि विशेष राज्य की बात करने वाले यह तो बताएं कि जिस कांग्रेस नेता के साथ मंच साझा कर रहे थे, उनसे क्यों नहीं पूछा। वर्ष 2005 से 2014 तक केंद्र में यूपीए की सरकार थी तो बिहार की उपेक्षा क्यों की गई? इन सवालों के जवाब भी विपक्ष को देने होंगे।

यह खबर भी पढ़े: आज तीन प्रमुख परियोजनाओं का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended